Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यूपी: बच्चों को पिलाई पेशाब, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च, हैवानियत पर सन्न लोग

यूपी के सिद्धार्थनगर से एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. दो नाबालिगों के साथ कुछ लोगों ने ऐसा काम किया है, जिसे सुनकर आपका दिल दहल जाएगा. चोरी के शक में उन्हें पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया है.

यूपी: बच्चों को पिलाई पेशाब, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च, हैवानियत पर सन्न ल��ोग

बच्चों के साथ हादसे का वीडियो वायरल हो रहा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले में चोरी के शक में दो बच्चों के साथ ऐसी दरिंदगी हुई है, जिसे सुनकर आप कांप जाएंगे. बच्चों को पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया, उनके प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाली गई और इंजेक्शन लगा दिया गया. आसपास के लोग तमाशबीन बने नजर आए. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आसपास खड़े लोग अवधी में कुछ कह रहे हैं और पीड़ितों को प्रताड़ित कर रहे हैं. 

आरोपी सिर्फ इतने पर ही नहीं रुके. बच्चों के शरीर में कोई दवा भरकर सुई भी लगा दी, उनके प्राइवेट पार्ट में हरी मिर्च डाल दी. पीड़ितों की उम्र 10 से 15 साल के बीच में है. यह मामला पथरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है. थाने के SHO अजय कुमार ने कहा है कि आरोपियों को 24 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया गया है. 

इसे भी पढ़ें- 'दादा आप सही जगह बैठे हो, आने में थोड़ी देर कर दी', अजित पवार से बोले अमित शाह

क्यों बच्चों के साथ हुई हैवानियत?
SHO अजय कुमार ने कहा है कि 2 अन्य आरोपियों की तलाश है, जिन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस केस में तत्लाक FIR दर्ज कर लिया गया है. जिन बच्चों के साथ ये हैवानियत हुई है, वे दिमागी तौर पर कमजोर भी हैं. बच्चों पर आरोपियों ने आरोप लगाया था कि वे गुल्लक से पैसा चुराए हैं. यह घटना एक मुर्गे की दुकान पर हुई है.

इसे भी पढ़ें- ​​​​​​​पाकिस्तान में हजारा एक्सप्रेस की 7 बोगियां पटरी से उतरी; 15 की मौत, 50 से ज्यादा घायल
​​​​​​​

सोशल मीडिया पर वायरल है बच्चों के साथ हुई घटना का वीडियो
बच्चों के साथ हुई इस दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आरोपी मनबढ़ किस्म के हैं.  हैवानियत के बाद बच्चों को पेशाब पीने के लिए भी मजबूर किया गया. यह वीडियो पथरा थाना क्षेत्र के कनकटी चौराहे के पास का है. पुलिस केस की पड़ताल कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement