Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मेरठ में वंदे मातरम पर सियासी रार, शपथ ग्रहण में बिना शपथ लिए निकले AIMIM के पार्षद, जमकर हुई मारपीट

मेरठ में निकाय चुनावों में जीतकर आए नवनिर्वाचित महापौर और पार्षदों के शपथग्रहण समारोह में जमकर हंगामा हुआ है. वंदे मातरम नारे पर ऐसा विवाद भड़का कि लोगों के बीच जमकर मारपीट हुई.

मेरठ में वंदे मातरम पर सियासी रार, शपथ ग्रहण में बिना शपथ लिए निकले AIMIM के पार्षद, जमकर हुई मा�रपीट

CCS यूनिवर्सिटी में चल रहा था शपथ ग्रहण.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मेरठ में पार्षदों और महापौर के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान शुक्रवार को जमकर हंगामा बरपा है. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं और असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के पार्षदों के बीच जमकर मारपीट हुई. जिला प्रशासन के कई दिग्गज अधिकारियों ने किसी तरह असदुद्दीन ओवैसी के पार्षदों को बाहर निकाला.

मेरठ के सीसीएस यूनिवर्सिटी के सुभाष चंद्र बोस प्रेक्षागृह में नवनिर्वाचित मेयर और पार्षदों का शपथ ग्रहण चल रहा था, तभी बीजेपी पार्षदों ने वंदे मातरम का नारा लगाना शुरू कर दिया.

वंदे मातरम पर भड़का संग्राम

AIMIM के पार्षदों ने वंदे मातरम गाने का विरोध किया तो मारपीट की नौबत आ गई. वे नारेबाजी के बीच चुप बैठे रहे. दोनों गुटों के बीच जमकर भिडंत हुई. हंगामे में बीच-बचाव करने के लिए बड़ी संख्या में पुलिस पहुंची. 

इसे भी पढ़ें- वाटर सप्लाई लाइन फटने से महिला की मौत, 5 घायल, वायरल हुआ 10 मंजिल जितनी ऊंची धार का दहलाने वाला वीडियो

ओवैसी के पार्षदों ने शुरू किया हंगामा

बीजेपी के राज्यसभा सांसद लक्ष्मीकांत वाजयेपी ने इस घटना की निंदा की है. उन्होंने कहा कि अगर औवेसी के पार्षदों को वंदे मातरम से ऐतराज था तो चुप रहते, उन्होंने गंदी टिप्पणी की जिसके बाद हंगामा भड़क गया. 

इसे भी पढ़ें- King Cobra Video: बाथरूम में छिपा था खतरनाक किंग कोबरा, निकालने के लिए गया शख्स तो डसने के लिए फैलाया फन

'जिन्ना के लोग चाहते हैं देश का बंटवारा'

बीजेपी पार्षदों ने कहा कि AIMIM के नेता जिन्ना को मानने वाले लोग हैं. ये लोग देश का बंटवारा कराकर मानेंगे. जो वंदेमातरम नहीं गाएगा, उसे मुंहतोड़ जवाब देंगे. ओवैसी के पार्षद बिना शपथ ग्रहण के ही लौट गए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement