Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh: इस जिले में आसमान से बरसे अंगारे, जानिए अन्य शहरों का हाल

IMD Alert: बांदा में शनिवार को अधिकतम तापमान 47.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. लखनऊ में अधिकतम तापमान 41.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

Uttar Pradesh: इस जिले में आसमान से बरसे अंगारे, जानिए अन्य शहरों का हाल

Heat Wave

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के भीषण गर्मी का प्रकोप जारी है. शनिवार को बांदा जिले में लगातार दूसरे दिन अधिकतम तापमान 47 डिग्री से अधिक दर्ज किया गया. मौसम विभाग ने प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर गर्म हवाएं (लू) चलने की चेतावनी जारी की है.

मौसम विभाग (IMD) द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के अनुसार, बांदा में शनिवार को अधिकतम तापमान 47.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. IMD के अनुसार, प्रयागराज में अधिकतम तापमान 46.1 डिग्री, झांसी में 45.2 डिग्री, कानपुर में 45.1 डिग्री और आगरा में 44.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

पढ़ें- IMD Alert: अप्रैल से ज्यादा मई में रुलाएगी गर्मी? मौसम विभाग ने जताया यह अनुमान

Heat Wave

उत्तर प्रदेश के अधिकांश स्थानों पर अधिकतम तापमान 40 डिग्री से ऊपर दर्ज किया गया. राजधानी लखनऊ में शनिवार को अधिकतम तापमान 41.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जो सामान्य से 2.2 डिग्री अधिक और न्यूनतम तापमान 25.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया.

पढ़ें- Patiala Clashes: हरिश सिंगला को दो दिन की पुलिस कस्टडी में भेजा गया

Heatwave

मौसम विभाग ने आसमान साफ रहने और अधिकतम तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने का पूर्वानुमान जारी किया है. उत्तर प्रदेश में छिटपुट स्थानों पर गरज के साथ हल्की बारिश होने की संभावना भी है.

पढ़ें- युवक ने रिश्तेदारों से करवाया पत्नी का Gangrape, बोला- YouTube पर वीडियो डालकर रुपये कमाऊंगा

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement