Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'आपकी बेटी जैसी हूं' माहिला दारोगा ने सुनाई आपबीती, यूपी पुलिस के 'मनचले' इंस्पेक्टर का दिखाया असली रूप?

Noida News: महिला दारोगा ने यह आरोप नोएडा के फेस-2 थाने के इंस्पेक्टर पर लगाया है. दोनों के बीच की व्हाट्सएप चैट वायरल हो गई ह.

'आपकी बेटी जैसी हूं' माहिला दारोगा ने सुनाई आपबीती, यूपी पुलिस के 'मनचले' इंस्पेक्टर का दिखाया असली रूप?

UP Police Women Crime

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Uttar Pradesh News- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महिलाओं को छेड़ने वालों को अगले चौराहे पर अपनी पुलिस से सबक सिखवाने का ऐलान कर रहे हैं. दूसरी तरफ, उत्तर प्रदेश पुलिस (Uttar Pradesh Police) के अंदर ही मनचलेपन के मामले खत्म नहीं हो रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली से सटे नोएडा से सामने आया है, जहां एक महिला दारोगा ने डिप्टी पुलिस कमिश्नर (महिला सुरक्षा) को पत्र लिखकर अपना दर्द जाहिर किया है. महिला सब इंस्पेक्टर ने अपने थाने के इंस्पेक्टर पर ही मनचलेपन का आरोप लगाते हुए अपने साथ छेड़खानी करने की शिकायत की है. उन्होंने इंस्पेक्टर पर गलत इरादे से बैड टच करने और व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज करने का आरोप लगाया है. महिला दारोगा की चिट्ठी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

थाना फेस-2 का है मामला

पीड़ित महिला सब इंस्पेक्टर नोएडा के फेस-2 थाने में तैनात है. उसने DCP को लिखी चिट्ठी में अपने थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर विनोद कुमार पर ही मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया है. उसने शिकायत में लिखा, होलिका दहन के दिन मेरी ड्यूटी ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी में लगी थी, लेकिन इंस्पेक्टर ने मेरी ड्यूटी बदल दी. उन्होंने मुझे अपने साथ रखा. इसके अगले दिन उन्होंने होली का रंग लगाने के बहाने गलत इरादे से 'बैड टच' किया. चिट्ठी में आगे लिखा गया है कि मैंने इंस्पेक्टर को अपनी सीमा में रहने के लिए टोका. साथ ही कहा कि एसएचओ के पद की गरिमा बनाए रखिए, मैं आपकी बेटी की उम्र के बराबर हूं. इतना आपको पता होना चाहिए. महिला दारोगा का आरोप है कि इसके बावजूद इंस्पेक्टर उसे व्हाट्एसऐप पर अश्लील मैसेज भेज रहे हैं.

Noida Police Flirting case

पुलिस कमिश्नर ने बनाई है जांच के लिए कमेटी

महिला सब इंस्पेक्टर की लिखित शिकायत की जानकारी DCP महिला सुरक्षा ने गौतमबुद्ध नगर जिले की पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह को दी है, जिन्होंने इस मामले को बेहद संगीन माना है. उन्होंने विशाखा गाइडलाइंस के तहत इस मामले की जांच तीन सदस्यीय कमेटी को सौंप दी है. जांच कमेटी की रिपोर्ट के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement