Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

केदारनाथ: हेलीकॉप्टर के पंखे से कटा अधिकारी का सिर, तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम

Kedarnath Tragedy: केदारनाथ में हेलीकॉप्टर के पंखे की जद में एक अधिकारी आ गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई. अधिकारी चारधाम यात्रा की जांच के लिए पहुंचा था.

केदारनाथ: हेलीकॉप्टर के पंखे से कटा अधिकारी का सिर, तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम

केदारनाथ में हुआ बड़ा हादसा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केदारनाथ में हेलीकॉप्टर के पंखे की चपेट में आने से एक सरकारी अधिकारी ने जान गंवा दी है. जीएमवीएन हेलीपैड पर हेलीकॉप्टर में बैठने के लिए आ रहे अधिकारी अमित सैनी अचानकर टेल रोटर की चपेट में आ गए. उन्हें पंखे से जानलेवा चोटें आईं और उन्होंने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

रुद्रप्रयाग की पुलिस अधीक्षक डॉ विशाखा अशोक भदाणे के मुताबिक यह हादसा रविवार दोपहर को हुआ है. पुलिस का कहना है कि अधिकारी की गर्दन में गंभीर चोटें आईं जिससे उनकी मृत्यु हो गई. 

इसे भी पढ़ें- '15 दिन में गिरेगी शिंदे-फडणवीस सरकार, डेथ वारंट जारी,' संजय राउत को अपनी बात पर इतना भरोसा क्यों?

जांच के लिए पहुंचे थे, हो गई मौत

अमित सैनी की उम्र 35 साल थी. राज्य सरकार के एविएशन डिपार्टमेंट में अमित सैनी फाइनेंस कंट्रोल के पद पर तैनात थे. वह केदारनाथ यात्रा शुरू होने से पहले हेलीकॉप्टर सेवाओं से जुड़ी व्यवस्थाओं के निरीक्षण के लिए पहुंचे थे.

इसे भी पढ़ें- Financial Influencers कौन हैं, क्यों वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण को लगता है इनसे डर?

किस हेलीकॉप्टर से हुआ है हादसा?

रुद्रप्रयाग के जिला आपदा प्रबंधन अधिकारी नंदन सिंह रजवार ने कहा है कि यह हादसा सवा दो बजे के आसपास क्रिस्टल एविएशन के हेलीकॉप्टर से हुआ है. यह टीम केदारनाथ में निरीक्षण करने के बाद वापस लौटने वाली थी. 

25 अप्रैल से खुल रहे कपाट

केदारनाथ के कपाट 25 अप्रैल को खुलने वाले हैं. केदारनाथ में बर्फबारी और रुक-रुककर बारिश हो रही है जिसके बीच अधिकारी व्यवस्थाओं को अंतिम रूप देने में लगे हैं. (इनपुट: PTI)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement