Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Updates: दिल्ली-NCR में बारिश से बदला मौसम, यूपी के कई जिलों में आज बारिश के आसार 

Weather Updates: मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, दिल्ली, एनसीआर और हरियाणा के सोनीपत, गुरुग्राम, हिसार समेत उत्तर प्रदेश के जिलों में बारिश हो सकती है. 

Weather Updates: दिल्ली-NCR में बारिश से बदला मौसम, यूपी के कई जिलों में आज बारिश के आसार 

Weather Update IMD

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली-एनसीआर (NCR) समेत उत्तर भारत के कई राज्यों में मौसम ने एक बार फिर करवट ले लिया है. देर रात हुई बूंदाबांदी के बाद पारा नीचे आ गया है. मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, आज बुधवार यानी 9 फरवरी को बिजली चमकने और गरज के साथ दिल्ली-एनसीआर में बारिश का सिलसिला जारी रहेगा. इससे एक बार फिर ठंड लौटने के आसार हैं. 

यह भी पढ़ेंः Jammu-Kashmir: अनंतनाग में 2 टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़, जैश के 11 आतंकी गिरफ्तार

मौसम पूर्वानुमान के अनुसार, दिल्ली में बुधवार यानी 9 फरवरी को न्यूनतम तापमान 13 डिग्री जबकि अधिकतम तापमान के 22 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. जबकि हल्की बारिश होने के बाद हल्की ठंड का अहसास बढ़ने की संभावना है. वहीं मौसम का मिजाज बदलने के चलते उत्‍तर प्रदेश के कुछ जिलों में बुधवार को बारिश होने की संभावना है. मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के बागपत, मेरठ, बड़ौत और दौराला आदि क्षेत्रों में बारिश हो सकती है. इसके अलावा राजस्‍थान और हरियाणा के भी कुछ जिलों में बारिश होने की संभावना बनी हुई है. मौसम विभाग ने पहले ही पूर्वानुमान जारी करते हुए उत्‍तर प्रदेश में 8 फरवरी 2022 की रात से मौसम में बदलाव आने की बात कही थी. इसके अनुसार ही देर रात से मौसम का मिजाज बदलना शुरू हो गया था.

यह भी पढ़ेंः VIDEO: शादी के मंडप तक नाचते-नाचते पहुंचीं Karishma Tanna, इस गाने पर किया डांस

पूर्वी उत्‍तर प्रदेश में भी हल्‍की बारिश के आसार
पश्चिमी उत्‍तर प्रदेश के साथ ही पूर्वांचल के मौसम में भी बदलाव आने की संभावना जताई गई है. इसके अनुसार, पूर्वी उत्‍तर प्रदेश के कुछ जिलों में भी हल्‍की बारिश हो सकती है. हालांकि, मौसम विभाग ने 10 फरवरी को मौसम के साफ रहने की बात कही है. बता दें कि पिछल सप्‍ताह प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश के साथ ओलावृष्टि भी हुई थी. इसके कारण फसलों को व्‍यापक पैमाने पर नुकसान पहुंचा था. अब एक बार फिर से बारिश के पूर्वानुमान ने किसानों की चिंताएं बढ़ा दी हैं.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement