Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kolkata के तरंगा में भीषण आग, दमकल की गाड़ी में पानी खत्म हुआ तो लोगों ने बाल्टियों से भरा, देखें Video

विकराल आग की सूचना मिलते ही दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं.

Latest News
Kolkata के तरंगा में भीषण आग, दमकल की गाड़ी में पानी खत्म हुआ तो लोगों ने बाल्टियों से भरा, देखें Video

Tangra fire Kolkata

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के तंगरा इलाके में एक गोदाम में भीषण आग लग गई. जानकारी के अनुसार, विकराल आग की सूचना मिलते ही दमकल की 15 गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने घटना का वीडियो जारी किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि भीषण आग से गोदाम धू-धूकर जल रहा है. आग की लपटें दूर तक देखी जा सकती हैं. एक अन्य वीडियो में दिखाई दिया कि जब आग को बुझाते दमकल की गाड़ियों में पानी खत्म होने लगा तो स्थानीय लोग अपने घर से बाल्टी भरकर लाए और इसमें डालने लगे. आग बुझाने के ऑपरेशन के दौरान दमकल के दो कर्मियों को चोटें आईं और उन्हें अस्पताल ले जाया गया. कोलकाता पुलिस ने आगे कहा कि आग बुझाने के लिए अब तक कुल 15 दमकल गाड़ियां भेजी गई हैं. 

Bhagwant Mann ने बताया- VVIP की सिक्योरिटी पर क्यों चलाई कैंची 

रिपोर्ट्स के अनुसार, तंगरा के मेहर अली लेन में शनिवार शाम एक चमड़े की फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. गोदाम के आसपास के क्षेत्र में घनी आबादी है हालांकि इमारत में कोई फंसा नहीं है लेकिन नुकसान काफी बड़ा होने की आशंका है. चमड़े के जलने की गंध से कुछ स्थानीय लोगों ने बेचैनी की शिकायत की.  

आग पर काबू पाने के लिए अभी भी 15 दमकल गाड़ियां लगातार काम कर रही हैं. दमकलकर्मी परिसर के करीब रहने वाले निवासियों को बाहर निकालने की कोशिश में जुटे हैं. इलाके में अभी भी डर बना हुआ है और स्थानीय लोगों को आशंका है कि आग उनके घरों को भी चपेट में ले सकती है. 

Delhi Gokulpuri Fire: वीरान बस्ती, जले मलबों के बीच सिसकियों की आवाज, रो पड़ेंगे ये तस्वीरें देख

24 घंटे में दूसरी घटना 
कोलकाता में 24 घंटे के अंदर आग की यह दूसरी घटना है. इससे पहले शनिवार को एक इमारत में आग लगने की घटना सामने आई थी. पुलिस को बांग्लादेश की एक महिला का जला हुआ शव शहर के फ्री स्कूल स्ट्रीट इलाके में एक गेस्ट हाउस के अंदर से मिला था. शॉर्ट सर्किट के कारण सुबह करीब चार बजे आग लगी, जिसके बाद दमकल की तीन गाड़ियां भेजी गईं. दमकल कर्मियों ने इमारत से जली हालत में महिला (63) का शव बरामद किया. महिला को एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. 

BJD MLA ने भीड़ पर चढ़ाई कार, 20 से अधिक घायल 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement