Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Married Woman Affair: प्रेमी के लिए मां ने 4 साल के बच्चे की ले ली जान, प्यार के लिए सब कुछ छोड़कर हुई फरार

Mother kills son for Boyfriend: पश्चिम बंगाल के साउथ 24 परगना में एक मां ने अपने ही बच्चे की निर्ममता से हत्या कर दी और प्रेमी के साथ भाग गई.

Married Woman Affair: प्रेमी के लिए मां ने 4 साल के बच्चे की ले ली जान, प्यार के लिए सब कुछ छोड़कर हुई फरार

Mother kills child for boyfriend

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल के साउथ 24 परगना में एक मां ने अपने ही बच्चे की हत्या कर दी है. इम मां ने ममता को भूलकर 4 साल के अपने बच्चे का बेरहमी से कत्ल किया है. उसने इस तरह की घटिया हरकत अपने प्यार के लिए की है. मिली जानकारी के अनुसार, महिला का बॉयफ्रेंड नहीं चाहता था कि बच्चा उनके साथ रहे और इसी को लेकर वो शादी से भी इनकार कर रहा था. ऐसे में बॉयफ्रेंड के साथ शादी करने के लिए महिला ने अपने ही बच्चे को पीट-पीट कर मार डाला.

एक्सट्रा मैरिटल अफेयर के लिए चढ़ाई बच्चे की बली

इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. महिला का अब्दुल हुसैन शेख नाम के व्यक्ति से एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था. महिला का पति काम के सिलसिले में कोलकाता शिफ्ट हो गया था. इसी दौरान उसकी अब्दुल शेख से मुलाकातें हुईं और दोनों के बीच अफेयर शुरू हो गया. मंगलवार को दोनों ने भागकर शादी करने का प्लान बनाया लेकिन अब्दुल ने बच्चे को साथ ले जाने से साफ मना कर दिया.

ये भी पढ़ें: मां बेटे की जोड़ी ने फिर मचाया तहलका, बादशाह के गाने पर गोद में उठाया तो जड़ा थप्पड़, देखें वीडियो

चाचा ने बताया पूरा किस्सा

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे के चाचा अबु सिद्धकी ने बताया कि मुझे गांव के लोगों से पता चला कि मेरे भतीजे को मार दिया गया है. उसने बताया कि बच्चे को बुरी तरह टॉर्चर किया गया और फिर उसकी पीट पीटकर हत्या कर दी गई. महिला का बॉयफ्रेंड बच्चे को बोझ समझता था.

मां और बॉयफ्रेंड को ढूंढ रही पुलिस

वहीं पुलिस ने जब मामले की छानबीन की तो बताया कि बच्चे के शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं. इंस्पेक्टर मसूद हसन ने कहा है कि हम मामले की जांच कर रहे हैं और फरार आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश में लगे हुए हैं. बच्चे की बॉडी को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा जा चुका है और पुलिस रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement