Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन है Honey Singh को धमकी देने वाला गोल्डी बराड़, क्यों है सेलेब्स में इसके नाम का खौफ

सुपरस्टार रैपर हनी सिंह ने पुलिस से कहा है कि इंटनेशनल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है. उन्होंने स्पेशल सेल से गुहार लगाई है कि पुलिस इस केस की छानबीन करे.

कौन है Honey Singh को धमकी देने वाला गोल्डी बराड़, क्यों है सेलेब्स में इसके नाम का खौफ

गोल्डी बराड़ और हनी सिंह. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत में रैप रिवोल्यूशन लाने वाले हनी सिंह को कुख्यात गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने जान से मारने की धमकी दी है. हनी सिंह ने दिल्ली पुलिस के पास एक शिकायत दर्ज कराई है कि गोल्डी बराड़ उनकी जान के पीछे पड़ा है. गोल्डी बराड़ ने वॉय नोट भेजकर उसे धमकी दी है. सिर्फ हनी सिंह ही नहीं, कई ऐसे सितारे हैं जिन्हें यह बदमाश धमकी दे चुका है. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी इस कुख्यात बदमाश का नाम सामने आया था.

हनी सिंह ने अपनी शिकायत में कहा, 'मैं अमेरिका में था जब मेरे मैनेजर को धमकी भरे कॉल आए जिसमें मुझे जान से मारने की धमकी दी गई. मैंने पुलिस कमिश्नर को शिकायत दी है और उन्होंने कहा कि वे इसकी जांच करेंगे. मुझे लगता है कि स्पेशल सेल इसकी जांच करेगी. मैंने उन्हें सारे सबूत सौंप दिए हैं.'

हनी सिंह ने कहा, 'मुझे अपने जीवन में पहली बार धमकी मिली है और मैं डरा हुआ हूं. मुझे कुछ वॉयस नोट भी मिले हैं. हमें ये धमकियां अंतरराष्ट्रीय फोन नंबरों से मिली हैं.'

इसे भी पढ़ें- Honey Singh को गैंगस्टर Goldy Brar ने दी जान से मारने की धमकी, आपबीती सुनाते रैपर के चेहरे पर दिखा डर

गोल्डी बराड़ अब कनाडा में बैठे-बैठे भारत पर नजर रख रहा है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ मिलकर वह हर दिन नए कारनामे कर रहा है. पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी उसका नाम सामने आया था.

कौन है गोल्डी बराड़?

लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के सदस्य सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ ने सिद्धू मूसेवाला के नाम से मशहूर गायक शुभदीप सिंह सिद्धू की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. सिद्धू मूसेवाला नाम से मशहूर सिंगर की हत्या पर हंगामा बरपा था. हत्याकांड में दायर चार्जशीट के मुताबिक गोल्डी बराड़ इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड था.

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए खतरा बना गोल्डी बराड़

गोल्डी बराड़ कनाडा में बैठे-बैठे हरियाणा और पंजाब में अपराधों को अंजाम देता है. गोल्डी बराड़, भगोड़े हरविंदर सिंह उर्फ रिंडा और जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का सहयोगी है. गोल्डी बराड़ सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का भी आरोपी है. उसी ने कनाडा से बैठकर मूसेवाला की भी हत्या करवाई थी. उसके खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया जा चुका है. गोल्डी बराड़ देश की एजेंसियों के निशाने पर है. वह एटंरटेनमेंट इंडस्ट्री के लिए बड़ा खतरा बन रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement