Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnatka Hjab Row: कौन है विरोध का परचम लहराने वाली पोस्टर गर्ल मुस्कान खान?

हिजाब विवाद के बीच एक लड़की दुनिया भर में छा गई है. बुर्के में अकेले अल्लाह हू अकबर के नारे लगाती मुस्कान खान की पूरी दुनिया में चर्चा हो रही है.

Latest News
Karnatka Hjab Row: कौन है विरोध का परचम लहराने वाली पोस्टर गर्ल मुस्कान खान?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कर्नाटक का हिजाब विवाद अब भारत ही नहीं पाकिस्तान और कई अन्य देशों तक पहुंच चुका है. इस बीच जय श्रीराम के नारे लगाती भीड़ के बीच बुर्के में अल्लाह हू अकबर कहती एक लड़की वायरल हो गई है. हिजाब समर्थकों की पोस्टर गर्ल मुस्कान खान की चर्चा आज पूरे देश में हो रही है. जमीयत उलेमा-ए-हिंद ने मुस्कान को 5 लाख इनाम देने का ऐलान किया है तो पाकिस्तान के नेता भी उसे समर्थन दे रहे हैं. एआईएमआईएम सांसद ने उसकी तारीफ करते हुए बहादुर लड़की बताया है.

बी.कॉम सेकंड ईयर की स्टूडेंट है 
मुस्कान कर्नाटक के मंड्या की प्री यूनिवर्सिटी कॉलेज में बी.कॉम सेकंड ईयर की स्टूडेंट हैं. उन्होंने हमारे सहयोगी चैनल जी सलाम से बात करते हुए बताया कि वह कॉलेज असाइनमेंट जमा करने गई थीं. मुस्कान ने कहा, 'बुर्के की वजह से अंदर नहीं आने दिया जा रहा था. मैं किसी तरह असाइनमेंट जमा करने अंदर आ गई थी. मुझे देखकर भीड़ ने जय श्रीराम के नारे लगाने शुरू कर दिया था.'

पढ़ें: Karnataka Hijab Row: पाकिस्तान भी कूदा, मरियम ने लगाया प्रोफाइल पिक, नेताओं ने उगला जह

न हिजाब छोड़ूंगी और न ही पढ़ाई
मुस्कान ने कहा कि मैं पढ़ाई नहीं छोड़ूंगी और न ही हिजाब पहनना ही छोड़ूंगी. हिजाब या बुर्का पहनने से हमें कोई भी नहीं रोक सकता है. उन्होंने यह भी कहा कि कॉलेज में किसी को हिजाब से परेशानी नहीं है. इसे बिना वजह ही मुद्दा बनाया जा रहा है. भीड़ को जय श्रीराम नारे लगाते देख डर लगा था के सवाल पर उन्होंने कहा कि नहीं, मुझे बिल्कुल भी डर नहीं लगा था. मेरे टीचर्स और कॉलेज के दूसरे स्टूडेंट्स ने मेरा साथ दिया और मुझे सुरक्षित निकलने में मदद की थी.

पढ़ें: Hijab विवाद: सद्भाव बिगाड़ने वाले कपड़े न पहनें, Karnataka सरकार के आदेश पर फिर भड़की सियासत

मुस्कान का दावा, नारे लगाने वाले बाहरी थे
मुस्कान खान ने कहा कि नारे लगाने वाली भीड़ में ज्यादातर लोग बाहरी थे. उस भीड़ में गिने-चुने छात्र ही कॉलेज के थे बाकी सब बाहर से आए हुए लोग थे. मुस्कान ने यह भी कहा कि इस तरह से बाहरी लोगों को बुलाकर जबरन कॉलेज का माहौल खराब किया जा रहा है. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement