Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या BJP में शामिल होंगे Hardik Patel? कांग्रेस पर किया प्रहार, 'राम' का जिक्र कर कही बड़ी बात

Hardik Patel ने ट्वीट कर कहा, "मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आपको भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी है? हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत?"

क्या BJP में शामिल होंगे Hardik Patel? कांग्रेस पर किया प्रहार, 'राम' का जिक्र कर कही बड़ी बात

Hardik Patel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस छोड़ने के बाद हार्दिक पटेल (Hardik Patel) का अगला कदम क्या होगा इसपर सभी की निगाहें हैं. हालांकि मंगलवार को हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर ऐसे संकेत दिए कि वो आने वाले समय में भाजपा के पाले में नजर आ सकते हैं. दरअसल हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर न सिर्फ कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है बल्कि राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पार्टी के एक नेता के बयान पर सवाल भी उठाए हैं.

हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा, "मैंने पहले भी कहा था की कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुँचाने का काम करती है, हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुक़सान पहुँचाने का प्रयास करती हैं. आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया कि राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं..!"

पढ़ें- Hardik Patel ने क्यों छोड़ी कांग्रेस? प्रदेश अध्यक्ष ने खोला बड़ा राज

पाटीदार नेता ने आगे कहा, "मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आपको भगवान श्री राम से क्या दुश्मनी है ? हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत ? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्री राम का मंदिर भी बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्री राम के ख़िलाफ़ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं."

पढ़ें- Bhagwant Mann ने किया ऐसा काम केजरीवाल की आंखों में आ गए आंसू, बोले- आप पर गर्व है

किस पार्टी में जाएंगे हार्दिक पटेल
कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद हार्दिक पटेल ने कहा कि था उन्होंने अपने जीवन के तीन साल ऐसी पार्टी में बर्बाद कर दिए, जो "जाति की राजनीति" करती है. साथ ही उन्होंने कहा था कि अभी उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) या भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है. हालांकि मंगलवार को उनकी तरफ से किए गए ट्वीट के बाद यह अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो भाजपा में शामिल हो सकते हैं.

पढ़ें- Hardik Patel के खिलाफ चल रहे हैं 23 केस, क्या चुनाव लड़कर बन पाएंगे 'माननीय'?

पिछले गुरुवार को जब हार्दिक पटेल से पूछा गया कि वह किस पार्टी में शामिल होंगे तो उन्होंने कहा था, "मैंने अभी तक किसी राजनीतिक दल में शामिल होने के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया है चाहे वह भाजपा हो या आप. मैं जो भी फैसला लूंगा, जनता के हितों को देखते हुए लूंगा." हार्दिक पटेल के अनुसार, "कांग्रेस से उनकी सबसे बड़ी शिकायत यह थी कि जुलाई 2020 में पार्टी की प्रदेश इकाई का कार्यकारी अध्यक्ष बनाए जाने के बावजूद उन्हें कोई सार्थक भूमिका नहीं दी गई."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement