Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

YS शर्मिला ने पुलिस को थप्पड़ मारा, मां थाने गईं तो वो भी पुलिसकर्मियों से भिड़ीं

Jagan Reddy की बहन ने पुलिसवालों के साथ हाथापाई की थी जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया है. इस दौरान उनकी मां पर भी हाथापाई के गंभीर आरोप लगे हैं.

YS शर्मिला ने पुलिस को थप्पड़ मारा, मां थाने गईं तो वो भी पुलिसकर्मियों से भिड़ीं

YS Sharmila 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वाईएसआरटीपी प्रमुख वाईएस शर्मिला और पुलिस के बीच धक्का-मुक्की का मामला सामने आया है. सोमवार को टीएसपीएससी पेपर लीक मामले में एसआईटी कार्यालय जाते समय पुलिस और वाईएस शर्मिला के बीच हाथापाई हुई है. वाईएसआरटीपी चीफ शर्मिला सोमवार को टीएसपीएससी पेपर लीक मामले में एसआईटी ऑफिस जा रही थीं. इस दौरान तेलंगाना पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. हिरासत में लेने की वजह से शर्मिला ने पुलिस का विरोध किया और इस दौरान उनके और पुलिस के बीच में झड़प हो गई, जो धक्का मुक्की में बदल गई. 

दरअसल, पेपर लीक मामले में जांच कर रही  एसआईटी के दफ्तर जाने का शर्मिला ने ऐलान किया था. इस सूचना पर पुलिस उसके घर के बाहर जमा हो गई. उन्हें घर से बाहर निकलने से रोक दिया गया. जब शर्मिला कार से बाहर जा रही थी तो पुलिस उन्हें लगातार रोक रही थी. 

प्रयागराज के होटल में पंखे से लटकता मिला डिप्टी CMO का शव, हत्या की आशंका!

घर के बाहर सियासी ड्रामा पुलिस से नोकझोंक

इस ड्रामे के बीच शर्मिला की गाड़ी चला रहा ड्राइवर धीरे-धीरे गाड़ी बढ़ा रहा था और पुलिसवाले आगे खड़े होकर गाड़ी रोकने का प्रयास कर रहे थे. जब शर्मिला का गाड़ी नहीं रुकी तो दर्जनों पुलिसवाले उनकी गाड़ी के आगे आकर खड़े हो गए. इससे नाराज वाईएस शर्मिला की पुलिस से तीखी नोकझोंक हो गई और शर्मिला पुलिस के विरोध में सड़क पर धरने का ऐलान कर कुछ देर के लिए बैठ गईं. 

पुलिसवालों को जड़े थप्पड़

धरने पर बैठी शर्मिला को पुलिस ने शर्मिला को सड़क से उठाने की कोशिश की. बाद में शर्मिला ने पुलिस को धक्का देकर बाहर जाने का प्रयास किया. वह घर के बाहर पैदल निकल रही थीं. पुलिस की पाबंदियों के बीच अचानक शर्मिला ने एक पुलिसकर्मी को थप्पड़ जड़ दिया. कुछ देर बाद एक अन्य पुलिसवाले को थप्पड़ जड़े जिसके चलते तनाव की स्थिति बन गई और वाईएस शर्मिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. उन्हें जबरन पुलिस वाहन में बिठाया गया और जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन ले जाया गया है.

13 लाख मजदूरों को DTC बस का फ्री पास देगी केजरीवाल सरकार, श्रमिकों के बच्चों को फ्री कोचिंग  

थाने में मां ने पुलिस से की बदसलूकी

वाईएसआरटीपी प्रमुख वाईएस शर्मिला की मां वाईएस विजयम्मा भी जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन पहुंच गईं. इस दौरान उन्होंने थाने में मौजूद सभी पुलिसकर्मियों से भी बदसलूकी की. शर्मिला की गिरफ्तारी के मद्देनजर लोटस पॉन्ड पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है जिससे कानून व्यवस्था बहाल रहे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement