Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar: भागलपुर में गंगा स्नान करते समय एक ही परिवार के 5 लोग डूबे

भागलपुर के सुल्तानगंज के अब्जुगंज गंगा घाट से बड़ी खबर आ रही है. यहां गंगा स्नान के दौरान एक ही परिवार के 5 लोग डूब गए. अब तक 3 शव बरामद, 2 की तलाश जारी...

Bihar: भागलपुर में गंगा स्नान करते समय एक ही परिवार के 5 लोग डूबे

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: भागलपुर (Bhagalpur) के सुल्तानगंज के अब्जुगंज गंगा घाट से बड़ी खबर आ रही है. शुक्रवार को गंगा स्नान के दौरान एक ही परिवार के 5 लोग डूब गए. इस घटना से पूरे गांव में हडकंप मच गया है. इसकी जानकारी मिलते ही SDRF की टीम घाट पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया. अब तक 3 शव बरामद किए जा चुके हैं और 2 की तलाश जारी है.

बताया जा रहा है कि ललीता देवी, उनकी बेटी सुप्रिया कुमारी, काजल कुमारी के शव बरामद कर लिए गए हैं. ये सभी लोग गंगा स्नान के लिए गए थे. बताया जा रहा है कि सबसे पहले ललिता देवी डूबने लगीं. उनको बचाने के लिए एक के बाद एक सभी लोग आए और सभी गंगा नदी में समा गए. हादसे की जानकारी मिलते ही गांव के लोग बड़ी संख्या में गंगा घाट पर पहुंच गए. घटना के बाद परिजनों मे कोहराम मच गया है.

यह भी पढ़ें, नेपाल में भारी बारिश से बिहार में बाढ़ की आंशका, ऑरेंज अलर्ट जारी

वहीं, मृतकों के एक परिजन सुनील शाह ने गांव के ही कुछ लोगों पर साजिश रचने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि कुछ लोगों से हमारा जमीन का विवाद चल रहा था. उन्हीं लोगों ने गंगा स्नान के दौरान धक्का देकर मार डाला.पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement