Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लखनऊ में भीषण हादसा, दीवार गिरने से 9 लोगों की मौत, 2 घायल

शुक्रवार की सुबह लखनऊ में दीवार गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई है और 2 लोग घालय हो गए हैं. हादसे की वजह भारी बारिश बताया जा रहा है...

लखनऊ में भीषण हादसा, दीवार गिरने से 9 लोगों की मौत, 2 घायल

लखनऊ में गिरी दीवार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दीवार गिरने से 9 लोगों की मौत हो गई है और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. यह घटना लखनऊ के छावनी क्षेत्र के दिलकुशा इलाके की है. बताया जा रहा है कि यह घटना शुक्रवार तड़के 3 बजे की है.

लखनऊ में भारी बारिश हो रही है. भारी बारिश की वजह से दिलकुशा इलाके में एक ‘आर्मी एन्क्लेव’ की चारदीवारी गिरने से कम से कम 9 लोगों की मौत हो गई.

जॉइंट पुलिस कमिश्नर (लॉ एंड ऑर्डर) पीयूष मोर्डिया ने बताया कि कुछ मजदूर दिलकुशा इलाके में आर्मी एन्क्लेव के पास झोपड़ियों में रह रहे थे. उन्होंने बताया कि रात भर भारी बारिश के कारण आर्मी एन्क्लेव की चारदीवारी ढह गई. मोर्डिया ने कहा कि हम घटनास्थल पर देर रात 3 बजे पहुंचे. 9 शव मलबे से निकाल लिए गए हैं. उन्होंने बताया कि मलबे से जीवित निकाल गए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यह भी पढ़ें, लखनऊ के होटल में लगी आग, 10 अस्पताल में भर्ती, 2 की मौत

बतयाा जा रहा है कि मरने वालों में 3 पुरुष, 3 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताया है. उन्होंने मरने वालों के परिजनों को 4-4 लाख रुपये मुआवजा देने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें, आया था शादी करने, सच्चाई मालूम चलने पर गांव वालों ने दूल्हे को बनाया 'मुर्गा'!

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement