Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AK-47 Recovery Case: बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को 10 साल की सजा

बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के खिलाफ कोर्ट का फैसला आ गया है. उन्हें आर्म्स ऐक्ट के एक मामले में 10 साल की सजा सुनाई गई है...

AK-47 Recovery Case: बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को 10 साल की सजा

विधायक अनंत सिंह (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के खिलाफ कोर्ट का फैसला आ गया है. उन्हें आर्म्स ऐक्ट के एक मामले में 10 साल की सजा सुनाई गई है. अनंत सिंह बिहार के मोकामा से राष्ट्रीय जनता दल के विधायक हैं. बिहार छोटे सरकार के नाम से मशहूर अनंत सिंह को कोर्ट ने इस मामले में 14 जून को ही दोषी करार दिया था.

अनंत सिंह के साथ उनके केयरटेकर सुनील राम को भी 10 साल की सजा सुनाई गई है. स्पेशल कोर्ट के जज त्रिलोकी दुबे ने दोनों को यह सजा सुनाई.

10 साल की सजा सुनाए जाने के बाद अनंत सिंह की विधानसभा सदस्यता भी खतरे में पड़ गई है. इस मामले में अनंत सिंह के वकील सुनील सिंह ने कहा कि हम इस फैसले को ऊपरी अदालत में चुनौती देंगे. उन्होंने उम्मीद जताई की अंतत: अनंत सिंह निर्दोष साबित होंगे.  

छोटे सरकार के नाम से मशहूर बाहुबली विधायक अनंत सिंह के घर पर बिहार पुलिस ने 2019 में छापेमारी की थी. उस समय बाढ़ की तत्कालीन एएसपी लिपि सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने अनंत सिंह के घर पर छापा मारा था. अनंत सिंह का घर बाढ़ के लदमा में है. 

पुलिस के इस मैराथन सर्च ऑपरेशन में अनंत सिंह के घर से एके-47 (AK-47) और कई हैंड ग्रेनेड मिले थे. इस रेड के बाद अनंत सिंह फरार हो गए थे. बिहार पुलिस अनंत सिंह की तलाश में जुटी थी तो वहीं वह पुलिस को चकमा देकर सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वीडियो जारी कर रहे थे. इसे लेकर बिहार पुलिस की किरकिरी भी हुई थी. कुछ दिन बाद में राजधानी दिल्ली के साकेत कोर्ट में उन्होंने सरेंडर किया था.

छापेमारी के दौरान घर से उनके नौकर को सुनील को गिरफ्तार किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement