Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bareilly: चलती ट्रेन से TTE ने जवान को दिया धक्का, फौजी के कटे पैर

बरेली में फौजी के साथ हुई बदसलूकी पर जवानों ने रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया. पढ़ें अजय कश्यप की रिपोर्ट.

Bareilly: चलती ट्रेन से TTE ने जवान को दिया धक्का, फौजी के कटे पैर

बरेली जंक्शन पर जवानों ने किया जमकर हंगामा.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सीमा पर जो जवान हमारे देश की हिफाजत करते हैं, सीमा के भीतर उनसे बदसूली की घटनाएं अक्सर सामने आती हैं. यह एहसान फरामोशी की इंतहा है कि लोग उन्हें वह सम्मान नहीं दे पाते हैं, जिसके वे हकदार हैं. बरेली रेलवे स्टेशन पर एक फौजी के साथ कुछ ऐसा ही हुआ है, जिसे सुनकर लोग रूह कांप जाएगी. गुरुवार को बरेली जंक्शन पर डिब्रूगढ़ से नई दिल्ली जा रही 20503 राजधानी एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ने के दौरान टीटी ने एक फौजी को धक्का दे दिया.

धक्का लगते ही फौजी का संतुलन बिगड़ा और वह चलती ट्रेन से नीचे गिर गया. सिपाही ने अपने दोनों पैर इस हादसे में गंवा दिए हैं. ट्रेन पैरों को काटते हुए चली गई. घटना पर बौखलाए साथी जवानों ने टीटी को जमकर पीटा और बरेली रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया.

श्रद्धा मर्डर केस: हथियार, मोबाइल और CCTV फुटेज नदारद, खून के धब्बे भी गायब, कैसे आफताब को कड़ी सजा दिला पाएगी पुलिस?

आर्मी अस्पताल में चल रहा है फौजी का इलाज

गंभीर रूप से जख्मी फौजी को आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चलती ट्रेन से स्टेशन पर टीटी के धक्का देने के बाद फौजियों ने जमकर हंगामा काटा. टीटीई पर आरोप है कि उसने पहले फौजी के साथ बहस की फिर चलती ट्रेन में धक्का दे दिया.  

Shraddha Walkar murder Case: कोर्ट ने 5 दिन बढ़ाई आफताब की पुलिस कस्टडी, नार्को टेस्ट की भी मिली मंजूरी

जैसे ही इस घटना की जानकारी साथी फौजियों को लगी,  फौजियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा काटा. हंगामे की वजह से ट्रेन काफी देर तक स्टेशन पर ही रुकी रही. आरोपी टीटी मौके से फरार है.

श्रद्धा वलकर मर्डर केस के बारे में सबकुछ जो आप जानना चाहते हैं, पढ़ें 12 पॉइंट्स में 

क्या है अधिकारियों का जवाब?

GRP के इंस्पेक्टर अजीत प्रताप सिंह ने बताया कि ट्रेन से एक फौजी को TTE ने किसी बात पर बहस होने के बाद धक्का दे दिया, जिसमें उसके पैर घायल हो गए. उसे आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. TTE के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर बताने कार्रवाई की जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement