Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: बिहार में शख्स ने किया लूट का विरोध, बदमाशों ने पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाया

Bihar Crime News: बिहार में जब एक शख्स ने लूट का विरोध किया तो बदमाशों ने पेट्रोल छिड़ककर उसे जिंदा जला दिया. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. यह घटना मुंगेर जिले के दशरथपुर रेलवे स्टेशन की है...

Crime News: बिहार में शख्स ने किया लूट का विरोध, बदमाशों ने पेट्रोल छिड़क जिंदा जलाया

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: बिहार (Bihar) के मुंगेर (Munger) से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. मुंगेर जिले में एक शख्स सुबह 3 बजे ट्रेन से नीचे उतरा और अपने गांव के लिए जाने लगा. तभी कुछ लुटेरों ने उसे घेर लिया. 34 साल के उस शख्स ने जब उनका विरोध किया तो उन्होंने पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया.

आग की लपटों के साथ वह आदमी वापस दशरथपुर रेलवे स्टेशन (Dashrathpur Railway Station) की तरफ भागा. उसने स्टेशन मास्टर को घटना के बारे में सबकुछ बताया. रेलवे अधिकारी और आरपीएफ जवान उसे तुरंत धरहरा स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए. बाद में उस शख्स को मुंगेर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई. मृतक की पहचान रवि कुमार के रूप में हुई है.

यह भी पढ़ें, गैंगरेप से बचने के लिए नाबालिग स्कूल की छत से कूदी, हालत गंभीर

नर्स प्रेमलता ने बताया कि रवि को सुबह 5 बजे इमर्जेंसी वार्ड में लाया गया. तब तक वह 90 फीसदी जल चुके थे. प्रेमलता ने बताया कि कोतवाली थाने के दारोगा मुकुंद कुमार निराला बयान दर्ज करने अस्पताल आए, लेकिन इलाज के दौरान रवि की मौत हो गई थी.

पुलिस ने बताया कि रवि कुमार ने मरने से पहले अस्पताल के कर्मचारियों और स्टेशन मास्टर को घटना के बारे में कुछ जानकारी भी दी है.

यह भी पढ़ें, बिहार में युवक देख रहा था नूपुर शर्मा का वीडियो, चाकू से ताबड़तोड़ हमला

रवि कुमार धरहरा थाना क्षेत्र के फुलका गांव के रहने वाले हैं. वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ पिछले 4 साल से जमशेदपुर में रह रहे थे. रवि वहां एक प्राइवेट कंपनी में काम करते थे. उनके पिता रेलवे के रिटायर्ड कर्मचारी हैं और वह अपनी पत्नी के साथ बड़े बेटे के पास हिमाचल प्रदेश में रहते हैं.

धरहरा के थाना प्रभारी रोहित कुमार सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने कहा कि घटनास्थल का निरीक्षण किया गया और आगे की जांच की जा रही है. रोहित कुमार सिंह ने कहा कि जल्द ही दोषियों को पकड़ लिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement