Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

केरल में RSS के ऑफिस पर बम से हमला, CPM पर साजिश के आरोप

केरल के कन्नूर जिले के पयान्नूर इलाके में मंगलवार तड़के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय पर बम फेंका गया. इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आरएसएस ने इस हमले के लिए सीपीएम को दोषी ठहराया है...

केरल में RSS के ऑफिस पर बम से हमला, CPM पर साजिश के आरोप

कन्नूर आरएसएस ऑफिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: केरल के कन्नूर जिले के पयान्नूर इलाके में मंगलवार तड़के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के कार्यालय पर बम फेंका गया. इस हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है, लेकिन खिड़की और दरवाजों के शीशे टूट गए हैं. इस बम हमले का वीडियो भी सामने आया है जिसमें हम देख रहे हैं कि कैसे धुंए का गुब्बार उठ रहा है.

सीसीटीवी वीडियो में हम देखते हैं कि 2 हमलावार बाइक पर आते हैं और आरएसएस ऑफिस में बम फेंकते हैं. वीडियो देखकर पता चलता है कि दोनों ने बम फेंकने से पहले आरएसएस ऑफिस की रेकी की थी. आरएसएस ने हमले के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) को जिम्मेदार ठहराया है.

सबसे बड़ी चिंता की बात है कि आरएसएस ऑफिस पुलिस थाने के पास में है. ऐसे में बम से हमले पर कई सवाल उठ रहे हैं. इस घटना के बाद आरएसएस ऑफिस सहित पूरे इलाके की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें, हर मस्जिद में शिवलिंग क्यों खोजना? Gyanvapi विवाद के बीच RSS प्रमुख का बयान

इस हमले के लिए आरएसएस के पदाधिकारियों ने सीपीएम कार्यकर्ताओं पर शक जताया है. आरएसएस ने इस घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. आरएसएस का कहना है कि सोने की तस्करी के मामले में फंसी सत्ताधारी पार्टी ध्यान भटकाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों का पता लगा रही है. गौरतलब है कि इसके पहले 30 जून को सीपीएम के हेडक्वॉर्टर पर भी बम से हमला किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement