Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देखें वीडियो: बालकनी से गिरा मासूम, इलाज के दौरान दम तोड़ा

मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. यहां एक मासूम बालकनी से गिर गया. यह पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया...

देखें वीडियो: बालकनी से गिरा मासूम, इलाज के दौरान दम तोड़ा

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है. एक मासूम अपने बड़े भाई के साथ खेल रहा था. तभी अचानक से 15 फीट ऊंची बालकनी से गिर गया. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. यह दर्दनाक हादसा सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

बताया जा रहा है कि बच्चे की उम्र सिर्फ डेढ़ साल थी. वह अपने बड़े भाई के साथ खेल रहा था. तभी बच्चा पहली मंजिल की बालकनी से झांकने लगा. तभी वह अचनाक से गिर गया. पड़ोस में अपने दरवाजे पर बैठी एक लड़की ने देखा तो वह तुरंत बच्चे को उठाई और उसकी मां को आवाज लगाई. 

इसके बाद बच्चे की मां उसे एमवाई अस्पताल लेकर गई, जहां मासूम ने दम तोड़ दिया. बच्चे के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है. 

यह भी पढ़ें, बुर्का पहनने का दबाव, रूपाली ने मांगा तलाक, इकबाल ने मौत के घाट उतारा!

सीसीटीवी में हम देख रहे हैं कि गली में के बुजर्ग आदमी छोटे बच्चे के साथ जा रहा है. जैसे ही वह आदमी आगे बढ़ता है तभी बालकनी से मासूम को गिरते हुए हम देखते हैं. मासूम मुंह के बल गली में गिरता है. पड़ोस में एक बच्ची अपने दरवाजे पर बैठी है वह तुरंत बच्चे को अपनी गोद में उठाती है और उसकी मां को आवाज लगाती है.

यह भी पढ़ें, जबलपुर में जवान की हैवानियत, बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

डीएनए हिन्दी अपने सभी पाठकों से आग्रह करता है कि वे छोटे बच्चों पर अपना ध्यान रखें. उन्हें अकेला नहीं छोडे़ं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement