Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मानेसर-गुरुग्राम हाइवे पर भीषण जाम, निकलने से पहले यह खबर जरूर पढ़ लें

मानेसर से गुरुग्राम आने वाले लोगों को भीषण जाम का सामना करना पड़ रहा है. निकलने से पहले आप यह खबर जरूर पढ़ लें...

मानेसर-गुरुग्राम हाइवे पर भीषण जाम, निकलने से पहले यह खबर जरूर पढ़ लें

गुरुग्राम में भीषण ट्रैफिक जाम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: दिल्ली-जयपुर हाइवे पर बुधवार को मानेसर से गुरुग्राम की ओर जाने वाले लोगों को भारी ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ रहा है. गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने ट्विटर पर एडवाइजरी भी जारी की है और जाम न फंसे इसके लिए कई जगहों पर साइनबोर्ड भी लगाए हैं.

पुलिस कमिश्नर (ट्रैफिक) आर एस सांगवान ने कहा, ‘एक गाड़ी खराब हो जाने के कारण ट्रैफिक जाम लग गया है. हमारी टीम ट्रैफिक को मैनेज करने के लिए मौके पर मुस्तैद है.’ इस हाइवे के मुख्य हिस्से को बुधवार को अगले 6 दिनों के लिए बंद कर दिया गया है. 

इस हाइवे के जयपुर-दिल्ली लेन पर नेशनल हाइवे अथॉरिटी द्वारा किए जा रहे जरूरी काम के लिए यह कदम उठाया गया है. ट्रैफिक जाम में फंसने वाले लोग ज्यादातर ऑफिस जाने वाले हैं. 

यात्रियों का कहना है कि उन्हें हीरो होंडा चौक से मानेसर के आईएमटी चौक तक पहुंचने में करीब 5 घंटे लग रहे हैं. एक यात्री बिजेंद्र भटोटिया ने कहा कि मैं पिछले एक घंटे से यहां जाम में फंसा हूं. मुझे सोशल मीडिया के जरिए सुबह ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी का पता चला. इसलिए मैं बहुत जल्दी घर से निकल गया था लेकिन अब तक टोल प्लाजा पार नहीं कर पाया हूं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement