Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Cobra Snake: छात्रा ने बैग में किताब निकालने के लिए डाला हाथ तो निकल आया सांप और फिर...

Snake in School Bag: मध्य प्रदेश के दतिया के स्कूल में एक छात्रा के बैग में काली नागिन मिलने की वजह से हड़कंप मच गया.

Cobra Snake: छात्रा ने बैग में किताब निकालने के लिए डाला हाथ तो निकल आया सांप और फिर...

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में हर दिन लाखों बच्चे बैग लेकर स्कूल जाते हैं. बच्चों के बैग में किताबें होती हैं लेकिन सोचिए कि अगर आपके बैग में सांप हो तो क्या आप उस बैग को अपने बच्चे को स्कूल ले जाने देंगे. दरअसल एक ऐसा ही मामला सामने आया है मध्य प्रदेश के दतिया से. दतिया के एक स्कूल में बच्चे के बैग से सांप निकलने पर क्लास में हड़कंप मच गया. वो तो गनीमत रही कि क्लास में मौजूद शिक्षक ने सूझबूझ से काम लिया जिस वजह से किसी भी छात्र को कोई नुकसान नहीं पहुंचा.

दरअसल दतिया के एक स्कूल की कक्षा 10 में हर रोज की तरह पढ़ाई चल रही थी. इसी दौरान एक छात्रा को अपने बैग में कुछ हलचल महसूस होती है.बैग में तेज हलचल होती देख उसके आसपास बैठे सभी बच्चे डर जाते हैं और क्लास में मौजूद शिक्षक को इस बारे में बताते हैं. छात्रा ने शिक्षक को बताया कि उसने महसूस किया कि बैग में किताबों के साथ कुछ और भी है. इसके बाद शिक्षक ने समझदारी दिखाते हुए बैग बंद करवा दिया और क्लास से बाहर लेकर पहुंच गए.

 

Viral Video: किंग कोबरा का ये खतरनाक बच्चा हुआ वायरल

स्कूल के मैदान में जब शिक्षक ने यह बैग खुलवाकर उलटा किया तो पहले तो उस बैग में से किताबें बाहर निकलीं लेकिन फिर इसके बाद बैग में से एक काले रंग का कोबरा सांप बाहर आया. इस सांप ने बैग से निकलते ही अपना फन फैला लिया. इस घटना का वीडियो  सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में टीचर यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि बच्ची बच गई. छात्रा के बैग से सांप निकलने की यह घटना दतिया के बडोनी स्थित गवर्नमेंट हाईस्कूल में 22 सितंबर को सामने आई लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद इसका पता सोमवार को लगा. जिला शिक्षा अधिकारी यूएन मिश्रा का कहना है कि सांप लड़की के घर में उसके बैग में घुसा था.

Video: पत्रकार बन बच्चे ने खोली सरकारी स्कूल की पोल, लोग बोले-अब यही करना पड़ेगा  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement