Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रांची में हुई मानवता शर्मसार, अस्पताल में एक ही बेड पर शव और बच्चे का होता रहा इलाज

राची के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स की एक घटना सामने आई है जो मानवता को शर्मसार कर देगी.

रांची में हुई मानवता शर्मसार, अस्पताल में एक ही बेड पर शव और बच्चे का होता रहा इलाज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड की राजधानी रांची के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली तस्वीर सामने आई है. जब पीडियाट्रिक विभाग में उस बेड पर एक नौनिहाल का इलाज होता रहा, जहां घंटों तक बेड पर लाश पड़ी हुई थी. मानवता को शर्मसार करने वाली एक तस्वीर रिम्स अस्पताल से निकलकर सामने आई है, एक वीडियो मात्र एक सेकंड का है लेकिन मात्र एक सेकेंड के वीडियो में प्रबंधन की बड़ी संवेदनहीनता सामने आ रही है.

इस वीडियो में नजर आ रहा है कि एक बच्चा अपनी मां की गोद में है और उसका इलाज चल रहा है लेकिन उसी बेड में कंबल से एक लाश भी ढकी है.

ये भी पढ़ें - Delhi Excise Policy: मनी लॉड्रिंग मामले में ED ने कोर्ट में दाखिल की 3,000 पन्नों की पहली चार्जशीट

जानकारी मिलते ही आनन-फानन में शव को बेड से हटाया गया. शव को ले जाने के लिए रिम्स प्रबंधन के तरफ से ट्रॉली तक नहीं दिया गया. जानकारी के मुताबिक परिजनों ने कहा कि शव को गोद में लेकर एंबुलेंस तक गये हैं. शव गया के विष्णुपद मंदिर का रहने वाला 12 वर्षीय आदित्य का है. जो अस्पताल की कुव्यवस्था की भेंट चढ़ गया. परिजन बताते हैं कि बच्चे को किडनी की समस्या थी.

बहरहाल रिम्स में जहां ममता तड़प रही थी अपने नौनिहाल के इलाज के लिए वहीं बगल में लाश झारखंड के सबसे बड़े अस्पताल का आइना दिखा रहा था. अस्पताल प्रबंधन इतना भी पानी नहीं था नौनिहाल के पास से उस लाश को उचित जगह पर रखा जाए.

ये भी पढ़ें - Gujarat: 20 लाख रोजगार, 2 सी फूड पार्क, 10 लाख का स्वास्थ्य बीमा... BJP का संकल्प पत्र जारी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement