Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली के पालम में 4 लोगों की हत्या, दो बहनों, पिता और दादी को युवक ने उतारा मौत के घाट

Palam Murder: पुलिस के मुताबिक आरोपी लड़का नशे का आदी है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

दिल्ली के पालम में 4 लोगों की हत्या, दो बहनों, पिता और दादी को युवक ने उतारा मौत के घाट

बॉडीबिल्डर की अंगड़ाई लेने से मौत हो गई.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली के पालम इलाके (Palam Murder) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक ही परिवार के चार लोगों की घर में चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई है. युवक पर अपनी दो बहनों, पिता और हत्या की हत्या का आरोप लगा है. पुलिस ने आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी लड़का नशे का आदी है. इस हत्याकांड की वजह अभी सामने नहीं आई है. पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

मंगलवार रात की है घटना

22 नवंबर को रात करीब 10.30 बजे पालम पुलिस स्टेशन को इस घटना के बारे में फोन कॉल के जरिए जानकारी मिली. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को घर के चार सदस्य मृत मिले. पुलिस ने बयान में बताया कि भागने की कोशिश कर रहे आरोपी को फोन करने वालों और उसके परिजनों ने ही पकड़ लिया था.

पढ़ें- Shraddha Murder Case: CBI जांच को हाईकोर्ट की 'ना', पूछा- दिल्ली पुलिस पर हम संदेह क्यों करें?

302 में दर्ज किया गया मामला

पुलिस ने बताया कि इस घटना को लेकर IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में सब निकलकर सामने आया है कि परिवार के सदस्यों में झगड़ा हो रहा था क्योंकि आरोपी के पास कोई स्थिर नौकरी नहीं थी.

पढ़ें- कहां हैं आफताब के परिजन, क्या पहले से पता था श्रद्धा की हत्या का राज?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement