Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Udaipur Murder Case: बीजेपी नेता का तालिबानी बयान, हत्या के बदले हत्या, तभी मिलेगा सबक

उदयपुर हत्याकांड पर कर्नाटक के पूर्व मंत्री केएस ईश्वरप्पा का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों की हत्या की जानी चाहिए तभी सबक मिलेगा...

Udaipur Murder Case: बीजेपी नेता का तालिबानी बयान, हत्या के बदले हत्या, तभी मिलेगा सबक

कर्नाटक के पूर्व मंत्री केएस ईश्वरप्पा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: उदयपुर हत्याकांड (Udaipur Murder Case) पर कर्नाटक के पूर्व मंत्री केएस ईश्वरप्पा (KS Eshwarappa) का विवादित बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में इस तरह के हत्यारों को या तो हत्या के माध्यम से सबक सिखाना चाहिए या फिर कड़ी सजा देनी चाहिए. वहीं दूसरी तरफ राजस्थान के मंत्री प्रताप सिंह (Pratap Singh) ने हत्यारों को 4 दिन के भीतर फांसी पर लटकाने की मांग की है.

ध्यान रहे कि उदयपुर में एक दर्जी की मंगलवार को दिनदहाड़े हत्या कर दी गई. दो लोगों ने न सिर्फ हत्या की बल्कि वीडियो बनाकर भी पोस्ट किया. बताया जा रहा है कि दर्जी कन्हैला लाल की हत्या नूपुर शर्मा के पक्ष में सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने की वजह से की गई.

इसे भी पढ़ें, Udaipur Murder: बाइक से भाग रहे थे अजमेर, पुलिस ने यूं धर दबोचा

यही नहीं दोनों आरोपियों ने वीडियो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी हत्या करने की धमकी दी है. इस वीडियो पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ईश्वरप्पा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या की धमकी को कोई भी राष्ट्रभक्त बर्दाश्त नहीं कर सकता. 

इसे भी पढ़ें, नूपूर शर्मा का समर्थन करने पर दिनदहाड़े काट दिया सिर, उदयपुर में फैला तनाव, इंटरनेट बंद

वहीं दूसरी ओर, राजस्थान के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह (Pratap Singh) ने कन्हैया लाल के हत्यारों को 4 दिन के भीतर फांसी पर लटकाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि इस घटना के बाद मैं कल से ही गुस्से में हूं. हत्यारों को 4 दिन के भीतर फांसी पर लटका देना चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement