Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जालोर जा रही बीजेपी की पूर्व विधायक की गाड़ी पर हमला, बंदूक की नोक पर धमकी

राजस्थान के अजमेर जिले में रविवार रात 5 अज्ञात बदमाशों ने जालोर जा रही भारतीय जनता पार्टी की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल की गाड़ी पर हमला किया है. साथ ही बंदूक की नोक पर उन्हें धमकाया भी...

जालोर जा रही बीजेपी की पूर्व विधायक की गाड़ी पर हमला, बंदूक की नोक पर धमकी

बीजेपी की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: राजस्थान (Rajasthan) के अजमेर जिले में रविवार रात 5 अज्ञात बदमाशों ने जालोर जा रही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की पूर्व विधायक अमृता मेघवाल (Amrita Meghwal) की गाड़ी पर हमला किया है. साथ ही बंदूक की नोक पर उन्हें धमकाया भी है. इसकी जानकारी एक पुलिस अधिकारी ने सोमवार को दी है.

अजमेर के सीनियर पुलिस ऑफिसर विका सांगवान ने बताया कि नरेली पुलिया के पास की है. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर रोका और बंदूक की नोक पर उन्हें धमकाया. इस मामले में अमृता मेघवाल की तरफ से अलवर गेट थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई है.

यह भी पढ़ें, हनीट्रैप में फंसा सेना का जवान, पाकिस्तानी एजेंट को दिए संवेदनशील दस्तावेज, अरेस्ट

अलवर गेट थाना प्रभारी मोहम्मद जाबिर ने बताया कि पूर्व विधायक मेघवाल और दो अन्य लोग एसयूवी वाहन से जालौर जा रहे थे, तभी बोलेरो में सवार आरोपियों ने उनके वाहन को रोक लिया. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने पूर्व विधायक के वाहन का कांच तोड़ दिया और एक बंदूक की नोक पर उन्हें धमकी दी. जाबिर के अनुसार, आरोपियों की पहचान कर उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. ध्यान रहे कि मेघवाल जालौर से बीजेपी की पूर्व विधायक हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement