Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सगे भाइयों ने गैंगरेप के बाद की बहन की हत्या, विरोध करने पर दादी का भी बलात्कार

रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली खबर मध्य प्रदेश से आई है. यहां दो सगे भाइयों ने हैवानियत की सारी सीमाएं पार कर दी हैं. दोनों ने पहले अपनी चचेरी बहन के साथ गैंगरेप किया और फिर विरोध करने पर दादी के साथ भी रेप किया...

सगे भाइयों ने गैंगरेप के बाद की बहन की हत्या, विरोध करने पर दादी का भी ब�लात्कार

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक ऐसी घटना आई है जिसे पढ़ने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. यहां दो सगे भाइयों ने रिश्ते को तार-तार कर दिया. उन्होंने न सिर्फ अपनी चचेरी बहन के साथ रेप किया बल्कि उसकी हत्या भी कर दी. दोनों यहीं नहीं रुके. उन लोगों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं. जब इस घटना का पता उनकी दादी को चला तो उन्होंन विरोध किया. उनमें से एक ने अपनी दादी का भी रेप कर दिया.

जबलपुर के रांझी इलाके में मुंबई में रहने वाली एक लड़की अपने दादी से मिलने आई थी. लड़की दो सगे चचेरे भाइयों ने उसका गैंगरेप किया. जब उसने विरोध किया तो उसकी बेरहमी से पिटाई की. पिटाई इस कदर की कि अस्पताल में उसकी मौत हो गई. उसकी दादी ने उनकी हैवानियत का विरोध किया तो एक ने उसका भी रेप कर दिया.

यह भी पढ़ें, 11 साल की लड़की की 'दोस्त' ने ही करवाया गैंगरेप, पूरी घटना देखती रही और हंसती भी रही

बताया जा रहा है कि लड़की की  उम्र 16 साल है. घटना के बाद उसने अपने पिता को सारी बातें बता दी थीं. पिता तुरंत मुंबई से जबलपुर के लिए रवाना हो गए. लेकिन, जबलपुर आने के पहले ही लड़की की मौत हो गई थी. 

इस बीच लड़की को दफना दिया गया था. पिता की शिकायत के बाद लड़की का शव निकाला गया है.पुलिस ने बताया कि आरोपियों पर रेप और पॉस्को ऐक्ट लगाया गया है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि दूसरा फरार है. 

यह भी पढ़ें,4 युवकों के साथ नाजायज संबंध, राज खुलने के डर से बहन का कराया गैंगरेप, फिर की हत्या

पुलिस ने कहा है कि दादी ने भी अपने साथ रेप का बयान दिया है. जबलपुर के एडिशनल एसपी प्रदीप कुमार शेंडे ने कहा कि हम जांच आगे बढ़ा रहे हैं. जल्दी ही दूसरे आरोपी को भी अरेस्ट कर लिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement