Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं स्कूल नहीं जाऊंगी, सर करते हैं गंदी बातें', छात्राओं ने बताई टीचर की शर्मनाक हरकत

मुरादाबाद से बेहद शर्मनाक खबर सामने आ रही है. यहां स्कूल में टीचर छात्राओं से शर्मनाक हरकत करता था. टीचर फरार है. पढ़ें हमारे रिपोर्ट आकाश शर्मा की रि

'मैं स्कूल नहीं जाऊंगी, सर करते हैं गंदी बातें', छात्राओं ने बताई टीचर की शर्मनाक हरकत

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में सरकारी स्कूल के टीचर की शर्मनाक करतूत करतूत सामने आने से हड़कंप मच गया है. मुरादाबाद के कोतवाली ठाकुरद्वारा क्षेत्र में सरकारी स्कूल के टीचर इशतियाकअहमद की अश्लील हरकतों से परेशान छात्राओं के स्कूल न जाने का मामला सामने आया है. जब इन छात्राओं के परिवार वालों ने स्कूल न जाने का कारण पूछा तो उन्होंने बताया कि इशतियाक अहमद उनसे गंदी बातें करता है. ये बातें उन्होंने अपनी-अपनी मां की बताई.

छात्राओं  के परिवार वालों ने बताया कि हमारे बच्चियों के साथ गलत हुआ है. आरोपी टीचर उनकी कमर पर हाथ फेरता था, अकेले में बुलाता, उनके साथ अश्लील हरकत करता था. 

बड़ी संख्या में छात्राओं के परिवार वाले स्कूल पहुंचे तो मौका देखर इशतियाक अहमद स्कूल से फरार हो गया. परिवार वालों ने इशतियाक के खिलाफ ठाकुरद्वारा कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस फरार इशतियाक की तलाश में जुट गई है.

यह भी पढ़ें, 'गोलू' बनकर शाहनवाज 3 साल से कर रहा था युवती का शोषण, मुकदमा दर्ज

दरअसल मुरादाबाद के कोतवाली ठाकुरद्वारा के गांव बोवदवाला मझरा पश्चिम के रहने वाले 9 लोगों ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई कि उनकी बच्चियां कालाझण्डा के कन्या जूनियर हाईस्कूल में पढ़ती हैं. वे कई दिनों से स्कूल नहीं जा रही थीं. जब उनसे स्कूल न जाने का कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि स्कूल का एक टीचर जिसका नाम इशतियाक है वह उनसे अश्लील हरकतें करता है. बच्चियों की बात सुनकर जब छात्राओं के परिवार वाले स्कूल पहुंचे तो टीचर वहां से भाग गया.

यह भी पढ़ें, बेटी के रेपिस्ट को सजा दिलाने थाने पहुंची तो पुलिस वाले ने मां का ही कर दिया रेप

टीचर के स्कूल से फरार होने के बाद परिवार वालों ने थाने पहुंचकर इश्त्याक अहमद के खिलाफ तहरीर दी. उनकी तहरीर पर आईपीसी की धाराओं के तहत टीचर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. यह मामला कई छात्राओं से जुड़ा होने के कारण गंभीर है तो एसपी ग्रामीण ने भी पीड़ित छात्राओं के घर जाकर जानकारी ली और ग्रामवासियों से छात्राओं को स्कूल भेजने की बात कही.

इस मामले के सामने आने के बाद एसपी ग्रामीण संदीप कुमार मीणा ने बताया कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है. टीचर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. अभी वह फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापे मारे जा रहे हैं. उन्होंने कहा जल्द ही उसे अरेस्ट कर लिया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement