Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणा में दिखा योगी मॉडल, गैंगस्टर के 'बंगले' पर चला बुलडोजर!

हरियाणा में शुक्रवार को बुलडोजर की मदद से एक गैंगस्टर का अवैध रूप से बना मकान जमींदोज कर दिया गया...

हरियाणा में दिखा योगी मॉडल, गैंगस्टर के 'बंगले' पर चला बुलडोजर!

बुलडोजर से सूबे सिंह का मकान तोड़ा गया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: योगी का बुलडोजर मॉडल आज हरियाणा में भी दिखा. अब हरियाणा सरकार ने साफ कर दिया है कि किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा. इसी क्रम में आज गुरुग्राम में बुलडोजर की एंट्री हो गई. गुरुग्राम के बाहरी इलाके गुर्जर गांव में बने गैंगस्टर सुबे सिंह गुर्जर के मकान को नगर निगम की टीम ने जमींदोज कर दिया.

गुरुवार की देर शाम नगर निगम की टीम पूरे दल-बल के साथ गैंगस्टर सूबे सिंह गुर्जर के घर पहुंची. लेकिन, वहां देखा कि सूबे का मकान काफी बड़ा है और इसे गिराना आसान नहीं है. गुरुवार को टीम वापस आ गई. शुक्रवार को एक बार फिर टीम बुलडोजर के साथ वहां पहुंची. पहले घरों में रह रहे लोगों को बाहर निकाला गया फिर बुलडोजर की मदद से मकान को जमींदोज कर दिया गया.

यह भी पढ़ें, गुरुग्राम में गंदा काम: 14 साल की नाबालिग से रोज 10-15 लोग करते थे रेप

बताया जा रहा है कि मकान में रखे सामान को भी बाहर निकालने का मौका नहीं मिला. मकान को पूरी तरह से जमींदोज करने के बाद ही टीम गांव से बाहर निकली. इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिस वाले भी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें, पहले खाई दोस्ती की कसमें, खूब किए वादे, फिर एक साथ नदी में कूदे 3 दोस्त

नगर निगम के अधिकारियों का कहना है कि मकान पूरी तरह से अवैध था. यह एग्रीकल्चर लैंड पर बना हुआ था. इसी को ध्यान में रखकर नगर निगम की टीम ने कार्रवाई की है. हालांकि, सूबे गुर्जर के परिवार वालों का आरोप है कि उन्हें किसी भी तरह का नोटिस नहीं दिया गया. बिना नोटिस के ही मकान तोड़ दिया गया. परिवार वालों का कहना है कि मकान लाल डोरे के दायरे में आता है.

इस बीच प्रशासन सभी गैंगस्टरों और माफियाओं को कड़ा संदेश भी दिया है. गलत तरीके से मकान बनाने पर बुलडोजर का कहर देखने को मिल सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement