Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajay Alok समेत RCP सिंह के 4 समर्थक जेडीयू से बाहर

जेडीयू की गुटबाजी अब खुलकर सामने दिख रही है. केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के 4 समर्थकों को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है...

Ajay Alok समेत RCP सिंह के 4 समर्थक जेडीयू से बाहर

अजय आलोक और आरसीपी सिंह

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: बिहार में अब जेडीयू (JDU) की गुटबाजी खुलकर सामने आ रही है. नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पहले ही राज्यसभा का टिकट काट कर केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह (RCP Singh) का पर कतर चुके हैं. अब पार्टी में उनके समर्थकों को भी बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है. मंगलवार को आरसीपी सिंह के 4 समर्थकों को जेडीयू से बाहर कर दिया गया.

पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में जेडीयू के प्रवक्ता अजय आलोक (Ajay Alok) सहित 4 नेताओं को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. 

जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा ने मंगलवार को पार्टी के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार, प्रदेश महासचिव विपिन कुमार यादव, प्रवक्ता डॉक्टर अजय आलोक और भंग समाज सुधार सेनानी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नीरज को पार्टी के सभी पदों से मुक्त करते हुए जेडीयू की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किए जाने की घोषणा की.

क्या नीतीश कुमार होंगे राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार, बिहार में छिड़ी बहस

उमेश सिंह कुशवाहा ने कहा कि ये सभी लोग पार्टी विरोधी गतिविधी में शामिल थे. इनकी हरकतों से कार्यकर्ताओं के बीच गलत संदेश जा रहा था,जिससे भ्रम की स्थिति उत्पन्न होती जा रही थी. उन्होंने साफ लहजे में कहा पार्टी को मजबूत बनाने के लिए यह कदम उठाया गया है.

यही नहीं, खबर है कि पार्टी के भीतर आरसीपी सिंह के और समर्थकों की सूची तैयार कर ली गई है. अब उन्हें भी जल्द ही बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement