Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

आंखों में मिर्च पाउडर डाल कर बदमाशों ने दिल्ली में 2 करोड़ रुपये की ज्वेलरी लूटी

राजधानी दिल्ली में बदमाशों ने करीब 2 करोड़ रुपये की ज्वेलरी लूट ली है. यह घटना दिल्ली के बीचो-बीच पहाड़गंज की है. पुलिस को शक है कि इस घटना के पीछे किसी जानकार का हाथ हो सकता है...

आंखों में मिर्च पाउडर डाल कर बदमाशों ने दिल्ली में 2 करोड़ रुपये की ज्वेलरी लूटी

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: राजधानी दिल्ली के बीचो-बीच लूट की एक बड़ी घटना को अंजाम दिया गया. दिल्ली के दिल कनॉट प्लेस से कुछ ही दूरी पर पहड़ागंज में 2 करोड़ रुपये की ज्वेलरी लूट ली गई है. दिल्ली पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकेबंदी कर रही है. पुलिस को शक है कि इस घटना के पीछे जानकार लोगों का हाथ हो सकता है.

बुधवार की सुबह 4 बजे नई दिल्ली स्टेशन से सटे पहाड़गंज इलाके में एक कुरियर कंपनी कर्मचारी से बदमाशों ने करीब 2 करोड़ रुपये की ज्वेलरी लूट ली. बताया जा रहा है बदमाशों ने मिर्च पाउडर डालकर घटना को अंजाम दिया. लूट के अंजाम देने के बाद बदमाश तुरंत फरार हो गए.

यह भी पढ़ें, दिल्ली में एकतरफा इश्क में 11वीं की स्टूडेंट को गोली मारी, हालत नाजुक

घटना की जानकारी मिलते ही दिल्ली पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए कई टीमें गठित कर दी हैं. पूरे शहर में नाकेबंदी की गई है.

बताया जा रहा है कि 4 बदमाश घात लगाकर बैठे थे. जैसे ही कुरियर कंपनी का कर्मचारी पहुंचा उन्होंने घात लगाकर हमला बोल दिया. कर्मचारी की आंखों में मिर्च पाउडर डाल कर ज्वेलरी से भरा थैला लेकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें, 6 प्रेमिकाओं के 'इश्क' में बना अपराधी, पुलिस ने चोरी की गाड़ी समेत दबोचा

कुरियर कंपनी के दो कर्मचारी थे. उनके पास गहनों से भरे दो थैले थे. एक बदमाश पुलिस की वर्दी में था. वह चेकिंग के बहाने उन्हें रोका. पीछे से 3 बदमाश आए और आंख में मिर्च पाउडर डालकर भाग गए. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement