Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dhananjay Munde: लिव-इन पार्टनर की बहन करती थी वसूली, इसलिए बीमार हुए उद्धव के मंत्री

महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है. उनकी लिव-इन पार्टनर की बहन ही करती थी जबरन वसूली...

Dhananjay Munde: लिव-इन पार्टनर की बहन करती थी वसूली, इसलिए बीमार हुए उद्धव के मंत्री

धनंजय मुंडे (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: महाराष्ट्र के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे (Dhananjay Munde) के बारे में बड़ा खुलासा हुआ है. धनंजय मुंडे से जुड़े एक मामले में दाखिल चार्जशीट में यह बात सामने आई है. मुंडे को पिछले 13 अप्रैल को  ब्रेन स्ट्रोक हुआ था जिसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इसकी वजह उनकी लिव-इन पार्टनर की बहन थी. क्राइम ब्रांच ने उनके लिव-इन पार्टनर की बहन रेणु शर्मा के खिलाफ यह चार्जशीट दाखिल की है.

मुंडे की लिव-इन पार्टनर करुणा शर्मा (Karuna Sharma) की बहन रेणु (Renu Sharma) को मुंबई क्राइम ब्रांच  20 अप्रैल को  इंदौर से गिरफ्तार किया था. रेणु पर मुंडे से 5 करोड़ रुपये मांगने का आरोप है. पुलिस का कहना है कि रेणु के पास आय का कोई स्रोत नहीं था. पुलिस को रेणु के बैंक खातों में भारी लेनदेन मिला था. पुलिस ने बताया कि फरवरी में रेणु के एक खाते में सिर्फ 6,652 रुपये थे.

रेणु शर्मा ने फरवरी में इंदौर के नेपेनिया रोड बीएमसी पार्क में करीब 54.2 लाख रुपये में एक डुपलेक्स खरीदा था. पुलिस ने उस बिल्डर का बयान भी दर्ज किया है जिससे रेणु ने यह फ्लैट खरीदा था. पुलिस ने केस के साथ रेणु के उस फ्लैट को अटैच किया है, क्योंकि वह जबरन वसूली के पैसे से खरीदा गया है. 

भोपाल: नर्सों का आरोप, हाफ पैंट में चेंजिंग रूम में घुस आते हैं डॉक्टर, रेप की भी कोशिश

इसके पहले धनंजय मुंडे ने रेणु के हवाला जरिए 50 लाख रुपये और एक आईफोन दिया था. दो हवाला ऑपरेटर्स ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने मुंडे की ओर से इंदौर में रेणु को पैसे दिए थे.

रेणु द्वारा लगातार प्रताड़ित करने और पैसे की मांग की वजह से मुंडे डिप्रेशन में चले गए थे. अप्रैल में उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया. उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आ गया था. पुलिस ने चार्जशीट में मुंडे की मेडिकल रिपोर्ट भी अटैच की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement