Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पटना में सनसनीखेज वारदात, पत्नी और बेटी को पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाया

पटना में एक सनकी शख्स ने पत्नी और बेटी को पेट्रोल छिड़कर जिंदा जला दिया है. दोनों की मौत हो गई है. आरोपी फरार है...

पटना में सनसनीखेज वारदात, पत्नी और बेटी को पेट्रोल छिड़कर जिंदा जलाया

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: बिहार की राजधानी पटना में सनकी पिता ने बेटी और पत्नी को सोई अवस्था में पेट्रोल डालकर जिंदा जला कर दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची जक्कनपुर थाने के पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से आरोपी पिता फरार है.

पटना के जक्कनपुर थाना क्षेत्र स्थित 2 पुलवा इलाके की घटना है. यहां सुबह एक सनकी पिता राम नाथ प्रसाद ने अपनी बेटी सोनम और पत्नी रूमी देवी के ऊपर पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया. जिस वक्त घटना हुई उस वक्त दोनों सो रही थीं. सोनम की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, बल्कि रूमी देवी इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ा. पुलिस आरोपी शख्स की गिरफ्तारी के लिए लगाता छापे मार रही है.

यह भी पढ़ें, पटना में बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस वालों की पिटाई, 3 जवानों की हालत नाजुक

सोनम की बहन ने बताया कि मैं बेड के नीचे सोई थी. अचानक से आग की लपट देखकर मैं घबड़ा गई. मैंने पानी से आग बुझाने की कोशिश की. इस दौरान मेरा हाथ भी जल गया. जब तक आसपास के लोग आते आग ने विकराल रूप ले लिया था. इस दौरान मेरे पिता भागने में सफल रहे. 

यह भी पढ़ें, किस्त में देरी पर किसान की प्रेग्नेंट बेटी को ट्रैक्टर से रौंदा, एक साथ गईं 2 जानें!

बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स एक जज के यहां ड्राइवर का काम करता था. घर में आए दिन पत्नी और बेटियों से वह झगड़ा करता रहता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement