Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सीवान की सड़क पर हाई-वोल्टेज ड्रामा, शराबी को पकड़ने में पुलिस के छूटे पसीने, देखें वीडियो

बिहार के सीवान में एक हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. यहां एक शख्स ने शराब पीकर पुलिस वालों के पसीने छुड़ा दिए...

सीवान की सड़क पर हाई-वोल्टेज ड्रामा, शराबी को पकड़ने में पुलिस के छूटे पसीने, देखें वीडियो

शराबी को पकड़ने में पुलिस के छूटे पसीने

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: बिहार में शराबबंदी का माखौल बनता जा रहा है. सोमवार की शाम बिहार के सीवान में एक जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला. यहां एक शख्स शराब के नशे में धुत था. उसे पकड़ने के लिए सड़क पर घंटों हाई-वोल्टेज ड्रामा चला. बड़ी मुश्किल से सीवान पुलिस ने उसे कंट्रोल किया. 

सीवान शहर के शांति वटवृक्ष के पास संतोषी माता मंदिर की यह घटना बताई जा रही है. पुलिस को सूचना मिली की यहां एक शख्स शराब पीकर ड्रामा कर रहा है. जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो वह धक्का-मुक्की करने लगा. उसे काबू करने में पुलिस के 5-6 जवान लगे. बड़ी मशक्कत के बाद पुलिस उस पर काबू कर पाई. 

इस शख्स की पहचान शहर के राजेंद्र नगर मोहल्ले के गोविंद सोनी के रूप में हुई है. वह शिवनाथ सोनी का बेटा बताया जा रहा है. घटनास्थल के पास मौजूद किसी शख्स ने इसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा है.

यह भी पढ़ें, जानें, बिहार में क्यों नहीं थम रहा जहरीली शराब से मौत का सिलसिला

ध्यान रहे कि न सिर्फ सीवान बल्कि पूरे प्रदेश में शराबियों के मन से पुलिस का खौप निकल गया है. सीवान में शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है. 

यह भी पढ़ें, CM Nitish Kumar को रोककर बोला बच्चा- सुनिए सर, हमारे पापा शराब पीते हैं, पढ़ने-लिखने में थोड़ी मदद करिए

गौरतलब है कि सीवान में कुछ दिन पहले एक वीडियो वायरल हो रहा था जिसमें एक युवक बाइक के चारों तरफ एक बोर्ड लगाकर घूम रहा था. वह शराब की सप्लाई का प्रचार कर रहा था. बोर्ड पर लिखा था कि बलिया से दरौली दारू सप्लाई, थोक एवं खदुरा विक्रेता. सोशल मीडिया पर यह वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद सीवान पुलिस की काफी निंदा हुई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement