Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Naresh Tikait ने दी धमकी- जिंदा ही आग लगा देंगे, टिकैत परिवार को विकास दुबे मत समझना

Naresh Tikait BKU: भारतीय किसान यूनियन के नेता नरेश टिकैत ने कहा है कि अगर उनके परिवार को परेशान करने की कोशिश की गई तो जिंदों में आग लगा देंगे. उन्होंने कहा कि उनका परिवार विकास दुबे का परिवार नहीं है.

Naresh Tikait ने दी धमकी- जिंदा ही आग लगा देंगे, टिकैत परिवार को विकास दुबे मत समझना

नरेश टिकैत ने दी धमकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) के भाई नरेश टिकैत (Naresh Tikait) ने मेरठ में आयोजित किसान पंचायत में कहा कि कुछ लोग टिकैत परिवार को विकास दुबे (Vikas Dubey) का परिवार बनाना चाहते हैं. नरेश टिकैत ने धमकी भरे अंदाज में कहा कि हम जिंदा लोगों में आग लगा देंगे. नरेश टिकैत ने अपने भाई राकेश टिकैत पर कर्नाटक में हुए हमले का भी जिक्र किया.

सामने आए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि नरेश टिकैत अपने परिवार का बचाव कर रहे हैं. दरअसल, पश्चिमी यूपी में ट्यूबवेल पर बिजली के मीटर लगाए जाने के विरोध में सोमवार को किसानों को गुस्सा फूट पड़ा. ये किसान बिजली के मीटर उखाड़ लाए और नरेश टिकैत के नेतृत्व में मेरठ के ऊर्जा भवन का घेराव कर दिया. इस दौरान सैकड़ों किसानों ने जमकर नारेबाजी और प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ें- Maharashtra Political Crisis: भावुक हुए उद्धव ठाकरे! बागी विधायकों को कहा भाई और बहन

मेरठ के ऊर्जा भवन में किया गया धरना
अधिकारियों से बातचीत के बाद आश्वासन दिया गया कि उनकी बात को सरकार तक पहुंचाया जाएगा. भरोसा दिलाए जाने के बाद किसानों ने अपना धरना समाप्त कर दिया. किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने कहा कि किसानों के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा. इस मौके पर कई किसानों ने ऊर्जा भवन में ही तंबू लगा दिए. 

यह भी पढ़ें- Eknath Shinde का दावा- हमारे पास है 50 विधायकों का समर्थन, किसी को जबरन नहीं बुलाया

जब किसान के धरने में शामिल होने के लिए नरेश टिकैत पहुंचे तो उन्होंने अलग ही बातें कह डालीं. नरेश टिकैत ने कहा, 'सरकार ने हमें अपने निशाने पर लिया है. इनकी जुबान काबू में नहीं आ रही है. हमारे खिलाफ रिपोर्ट तो करके देखो, हम कह रहे हैं कि हम जिंदों में आग लगा देंगे. हमें विकास दुबे का परिवार मत समझना.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement