Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

देखें, पहली बारिश में डूबी दिल्ली, लेकिन मिंटो ब्रिज में नहीं भरा पानी!

दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश की वजह से मौसम का मिजाज बदल गया. गुरुग्राम, दिल्ली, नोएडा में पानी जमा होने की वजह से ट्रैफिक लगभग ठप सा हो गया है...

देखें, पहली बारिश में डूबी दिल्ली, लेकिन मिंटो ब्रिज में नहीं भरा पानी!

मिंटो ब्रिज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: दिल्ली-एनसीआर में गुरुवार की सुबह मानसून की पहली बारिश से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली. वहीं दूसरी तरफ जलजमाव (Waterlogging) और जाम से दिल्ली वाले दिनभर परेशान रहे. तेज हवाओं की वजह के कई जगह पेड़-पौधे भी उखड़ गए हैं. मानसून की पहली बारिश के साथ ही दिल्ली के कई हिस्सों जैसे आईटीओ, बारापुला, रिंग रोड, दिल्ली-नोएडा सीमा, चिल्ला बॉर्डर, यूपी गेट, दिल्ली-गुरुग्राम सड़क पर भारी जाम लग गया. इन इलाकों में जलजमाव से लोग परेशान थे. लेकिन, जलजमाव के लिए कुख्यात मिंटो ब्रिज (Minto Bridge) पर इस बार न ट्रैफिक रुकी और न ही पानी भरा. 

पिछले कुछ सालों से मिंटो ब्रिज में भारी जलजमाव देखने को मिल रहा था. जुलाई 2020 में एक 56 साल के शख्स की डूबने से मौत भी हो गई थी. मिंटो ब्रिज नई दिल्ली स्टेशन के बेहद पास है.

यह भी पढ़ें, बादलों के होते हैं अलग-अलग रंग, कौन से बदरा कराते हैं कम या ज्यादा वर्षा?

गौरतलब है कि दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने इस महीने की शुरुआत में कहा था कि दिल्ली सरकार जलभराव की समस्या से निपटने के लिए तैयार है.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement