Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pandav Nagar Murder: दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और मामला, शव के टुकड़े कर अलग-अलग इलाकों में फेंका

आरोपी ने हत्या कर शव को फ्रिज में छुपाकर रखा था. पुलिस ने सीसीटीवी की मदद से आरोपी मां-बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

Pandav Nagar Murder: दिल्ली में श्रद्धा जैसा एक और मामला, शव के टुकड़े कर अलग-अलग इलाकों में फेंका

पांडव नगर इलाके में श्रद्धा हत्याकांड जैसा मामला सामने आया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली में श्रद्धा हत्याकांड (Shraddha Murder) का मामला अभी दिल्ली पुलिस पूरी तरह नहीं सुलझा पाई है लेकिन पांडव नगर में ठीक वैसा ही एक मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया है. एक शख्स की उसकी पत्नी और बेटे ने हत्या शरीर के कई टुकड़े कर दिय. इन टुकड़ों को फ्रिज में छुपाकर रखा गया था. आरोपी रोज इनमें से टुकड़े निकाल कर दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंकते थे. जानकारी के मुताबिक अवैध संबंध के आरोप में हत्या की बात सामने आई है. 

मामला पांडव नगर इलाके का है. यहां रहने वाले अंजन दास की हत्या कर लाश के टुकड़े कर घर में रखा गया. कुछ दिनों पहले पुलिस को यह टुकड़े बरामद हुए थे. पुलिस ने जांच के बाद इस आरोप में पूनम और उसके बेटे दीपक को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि पूनम ने बेटे के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था. पुलिस का कहना है कि अवैध संबंध के शक में अंजन दास की हत्या की गई है. आरोपियों ने शव को पांडव नजर और ईस्ट दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में फेंका था. 

नशे की गोलियां खिलाकर की हत्या
पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पहले अंजन को नशे की गोलियां खिलाई थी. इसके बाद नशे की हालत में उसकी हत्या कर शरीर के टुकड़े कर दिए. इसके बाद इन टुकड़ों को फ्रिज में रख दिया. टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी रोज दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में जाते और टुकड़े फेंक आते थे. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से पूरे मामले का खुलासा किया है. 
  
दोनों ने अपने घर में अंजन दास के शव के टुकड़े करके फ्रीज में छिपाकर रख लिए थे और फिर उन टुकड़ों को मौका पाकर पांडव नगर इलाके में फेंक दिया करते थे. दिल्ली पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की मदद से इस मामले में महिला समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार करने के अलावा फ्रीज भी बरामद कर लिया गया है.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement