Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हरियाणा: पिटबुल ने नोच डाला बच्ची का चेहरा, काट खाया कान, जिंदगी-मौत से जूझ रही मासूम

Pitbull attack in Haryana: पिटबुल डॉग के हमले में हाल के दिनों में बढ़े हैं. तमाम हिदायतों के बाद भी लोग इन्हें पालने से बाज नहीं आ रहे हैं.

हरियाणा: पिटबुल ने नोच डाला बच्ची का चेहरा, काट खाया कान, जिंदगी-मौत से जूझ रही मासूम

बेहद एग्रेसिव होते हैं पिटबुल डॉग.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हरियाणा (Haryana) के करनाल (Karnal) में एक बिटबुल के हमले में एक 9 साल की बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई है. पिटबुल ने बच्ची पर अटैक तब किया, जब वह छत पर खेल रही थी. पिटबुल ने बच्ची का चेहरा बुरी तरह से नोच लिया है और कान काट खाया है.  चेहरे पर जख्म के गहरे निशान बन गए हैं. डॉक्टरों का कहना है कि बच्ची दर्द से बेहाल है. उसका ऑपरेशन करना पड़ेगा. पिटबुल के अटैक की वजह से बच्ची की हालत बेहद खराब है. बच्ची के घरवालों ने पुलिस में केस दर्ज कराया है. पुलिस केस की जांच कर रही है.

शुक्रवार को करनाल के शिव कॉलोनी के गली नंबर 2 में बच्ची छत पर खेल रही थी, तभी पड़ोसी का कुत्ता छत से छलांग लगाकर उसके पास पहुंच गया.  पिटबुल ने बच्ची को देखते ही हमला बोल दिया और कान काट खाया. जैसे ही बच्ची ने चीखना शुरू किया लोग छत पर जुट गए. पिटबुल का मालिक भी आ गया. लोगों ने उसे भगाने की कोशिश भी की लेकिन बच्ची को नहीं छोड़ा. जब तक ऑनर उसे कंट्रोल करता, तब तक बच्ची जख्मी हो चुकी थी. 

Live Match में अचानक मेकअप करने लगी पत्नी, पति के इस कारनामे से वायरल हुआ वीडियो

पिटबुल को अपना बच्चा कहती है मालकिन 

पिटबुल पालने वाली महिला का कहना है कि वह उसके बेटे की तरह है. उसे नहीं छोडे़गी. मोहल्ले में रहने वाले लोग कई बार चिंता जाहिर कर चुके हैं कि पिटबुल लोगों पर हमला कर सकता है. पिटबुल कुत्ते की सबसे एग्रेसिव प्रजातियों में से एक हैं. हाल के दिनों में कई शहरों में पिटबुल अटैक की खबरें सामने आ चुकी हैं. ये अपने शिकार को तब तक नहीं छोड़ते हैं जब तक कि नोंच न डालें.

घर के नौकर को गिफ्ट में मिली लाखों की लग्जरी कार, वायरल वीडियो में देखें कैसे हुआ ऐसा

गुरुग्राम में बैन हैं इन 11 नस्ल के कुत्ते

पालतू कुत्तों के आतंक को देखते हुए गुरुग्राम में 11 कुत्तों की नस्लों को बैन कर दिया गया है. गुरुग्राम, नोएडा और गाजियाबाद में पालतू कुत्तों की तरफ से मचाए गए आतंक की घटनाएं सामने आती रहती हैं. गुरुग्राम और गाजियाबाद नगरपालिका निकायों ने कुत्तों की कई नस्लों पर प्रतिबंध लगा दिया है. नोएडा ने पालतू कुत्तों की तरफ से किसी भी अप्रिय घटना के मामले में 10,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया जाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement