Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार के छपरा में जहरीली शराब से 5 की मौत, 3 की हालत नाजुक 

Bihar hooch tragedy: बिहार के छपरा जिले में एक बार फिर जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. 3 लोगों की हालत बेहद नाजुक है. मौके पर पुलिस-प्रशासन के अला-अधिकारी मौजूद हैं...

बिहार के छपरा में जहरीली शराब से 5 की मौत, 3 की हालत नाजुक 

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: बिहार (Bihar) के छपरा (Chapra) जिले से एक बार फिर जहरीली शराब पीने से लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है. जिले के मढ़ौरा और गड़खा थाने की सीमा पर स्थित भुवालपुर गांव में जहरीली  शराब पीने से अब तक 5 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं कई अन्य लोगों के हालत बेहद नाजुक है. उनका इलाज किया जा रहा है.

सूचना मिलते ही मढ़ौरा के डीएसपी इंद्रजीत बैठा, एक्साइज सुपरिटेंडेंट रजनीश कुमार के साथ-साथ मढ़ौरा रेफरल अस्पताल की पूरी टीम मौके पर है. सभी लोग घर-घर जाकर संदिग्ध लोगों की खोज कर रहे हैं. सभी अधिकारी लोगों से सामने आकर इलाज कराने की बात कह रहे हैं. 

यह भी पढ़ें, बिहार के छपरा में जहरीली शराब से 9 लोगों की मौत, 17 लोगों की हालत नाजुक

मरने वालों में अलाउदीन खान, रोहित सिंह, जयनाथ सिंह, कामेश्वर महतो, रामजीवन राम शामिल हैं. वहीं, लालबाबू साह, हीरा राय, रामनाथ महतो का इलाज चल रहा है. इनमें से दो लोगों की आंख की रोशनी खत्म हो जाने की बात कही जा रही है.

यह भी पढ़ें, बिहार पुलिस का अमानवीय चेहरा, शव के पैर में रस्सी बांधकर घसीटा

खबर है कि जिस व्यक्ति पर जहरीली शराब बेचने का आरोप है, वह अपने पूरे परिवार के साथ फरार है. पुलिस उसे अरेस्ट करने के लिए छापेमारी कर रही है.

वहीं इस मामले में सारण के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूढी ने अवैध रूप से शराब की बिक्री पर राज्य सरकार की जमकर खिंचाई की.

ध्यान रहे कि कुछ दिन पहले छपरा जिले के मकेर थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से 13 लोगों की मौत हो गई थी. जिले में लगातार जहरीली शराब से मौतों की खबर आने के बाद प्रशासन पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement