Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Remarks on Prophet: पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी पर कश्मीर में तनाव, इंटरनेट बंद

Nupur Sharma Controversy: नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर किए टिप्पणी को लेकर शुक्रवार को कश्मीर में तनावपूर्ण स्थिति है. इंटरनेट बंद

Remarks on Prophet: पैगंबर के खिलाफ टिप्पणी पर कश्मीर में तनाव, इंटरनेट बंद

कश्मीर बंद

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: पैगंबर मोहम्मद (Prophet Muhammad) के खिलाफ विवादित टिप्पणी के बाद उत्पन्न तनाव के मद्देनजर कश्मीर (Kashmir) के कुछ हिस्सों में शुक्रवार को बंद जैसी स्थिति रही. कुछ इलाकों में एहतियाती तौर पर मोबाइल इंटरनेट सर्विस बंद कर दी गई है. गौरतलब है कि बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा (Nupur Sharma) ने एक टीवी डिबेट में पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इसके अलावा बीजेपी नेता नवीन जिंदल के बयान पर भी बवाल मचा था. हालांकि, बीजेपी ने विवादित बयान देने वाले अपने दोनों नेताओं को सस्पेंड कर दिया है. 

अधिकारियों ने बताया कि शहर के संवेदनशील इलाकों और घाटी में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी संख्या में सुरक्षा बल तैनात किए गए हैं. डाउनटाउन श्रीनगर में शुक्रवार को सार्वजनिक वाहन सड़कों से नदारद रहे. हालांकि, लाल चौक, बटमालू और आसपास के इलाकों में कार्यालय तथा स्कूल खुले होने के कारण सड़कों पर अन्य वाहन नजर आए. 

Nupur Sharma Controversy: आखिर खाड़ी देशों को भारत क्यों नहीं कर सकता है इग्नोर, जानें वजह

अधिकारियों ने किसी भी तरह की अफवाह फैलने से रोकने के लिए कुछ क्षेत्रों में एहतियातन इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं. अधिकारियों के मुताबिक, घाटी में फिलहाल किसी भी अप्रिय घटना की कोई सूचना नहीं है, लेकिन पुलिस प्रशासन हाई अलर्ट पर है. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कई इलाकों में धारा 144 लगा दी गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement