Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली एम्स के बाहर बेकाबू कार ने मारी ऑटो, साइकिल में टक्कर, 3 की मौके पर ही मौत

दिल्ली में एम्स के बाहर एक भीषण सड़क हादसे की खबर है. यहां एक बेकाबू कार ने ऑटो और साइकिल सवार को टक्कर मारी. इस हादसे में 3 लोगों की मौत मौके पर हो गई. एक की हालत नाजुक बताई जा रही है. पढ़ें हमारे रिपोर्टर नीरज गौड़ की रिपोर्ट...

दिल्ली एम्स के बाहर बेकाबू कार ने मारी ऑटो, साइकिल में टक्कर, 3 की मौके पर ही मौत

दिल्ली सड़क हादसा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: दिल्ली में एम्स के पास एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. रिंग रोड पर एम्स के गेट नंबर 2 के सामने एक बेकाबू कार ने पहले ऑटो फिर यूलू इलेक्ट्रिक साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मारी. हादसा इतना भयंकर था कि वह कार वहीं नहीं रुकी. उसने एक बिजली के पोल को टक्कर मारते हुए दीवार के टकराकर रुकी.

इस हादसे में ऑटो ड्राइवर, साइकिल सवार और कार में सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं कार में सवार 4 अन्य लोग बुरी तरह घायल हो गए.

पुलिस ने बताया कि देर रात कोटला मुबारकपुर वजीनगर गांव और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी के खिजराबाद के 5 युवक संदीप, विनीत, हर्ष, संदीप यादव और तौहीद आई 20 कार में सवार होकर पराठे खाने जा रहे थे. कार संदीप चला रहा था. 

यह भी पढ़ें, सड़क पर बरतें सावधानी! भारत में चौंकाने वाले हैं एक्सीडेंट्स में मारे गए लोगों के आंकड़े

पुलिस ने बताया कि कार जैसे ही एम्स के गेट नंबर 2 के पास पहुंची, अचानक से कार के सामने ऑटो आ गया. ऑटो रॉन्ग साइड था. कार की रफ्तार तेज होने की वजह से संदीप ने कंट्रोल खो दिया. कार और ऑटो में जोरदार टक्कर हुई. इसके बाद कार की टक्कर साइकिल सवार युवक से हुई.

कार की रफ्तार इतनी ज्यादा थी कि ऑटो से परखच्चे उड़ गए. कार जिस बिजली के पोल से टकराई थी वह भी 20 फीट दूर जाकर गिरा. 

यह भी पढ़ें, देखें वीडियो: दिल्ली में दर्दनाक हादसा, टैंकर ने 5 लोगों को कुचला

पुलिस ने बताया कि कार में बैटे विनीत, साइकिल सवार और ऑटो ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं कार चला रहे संदीप की हात नाजुक बताई जा रही है. ऑटो ड्राइवर की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस मामला दर्ज कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement