Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटे को पुलिस ने गाड़ी हटाने को कहा तो भड़के सपा विधायक! कोतवाल से हुआ विवाद

विधायक ने कहा कि पुलिस ने उनके बेटे से वाहन हटाने को कहा था, जिसके लिए वह तैयार हो गया था, लेकिन इसके बाद भी गालीगलौच की गई.

बेटे को पुलिस ने गाड़ी हटाने को कहा तो भड़के सपा विधायक! कोतवाल से हुआ विवाद
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बलिया जिला मुख्यालय पर रेलवे स्टेशन के सामने वाहन खड़ा करने को लेकर समाजवादी पार्टी विधायक संग्राम सिंह यादव और कोतवाली प्रभारी के बीच हुए विवाद का वीडियो सामने आने के बाद घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. एक पुलिस अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि जांच एक पुलिस उपाधीक्षक को सौंपी गई है.

SSP दुर्गा प्रसाद तिवारी के मुताबिक, बलिया जिले के फेफना विधानसभा क्षेत्र के विधायक संग्राम सिंह यादव और बलिया शहर कोतवाली के प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह के बीच रेलवे स्टेशन के सामने वाहन की पार्किंग को लेकर तीखी बहस होने का वीडियो सामने आया है.

पढ़ें- Azam Khan हेट स्पीच के मामले में दोषी करार, थोड़ी देर में सुनाई जाएगी सजा

दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं और जांच का जिम्मा पुलिस उपाधीक्षक (शहर) को सौंपा गया है. एएसपी ने कहा कि जांच रिपोर्ट मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें- Shocking News: नशीले लड्डू खिलाकर नाबालिग साली को ले भागा जीजा, मंदिर में रचाई शादी

एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, विधायक संग्राम सिंह यादव के बेटे ने गुरुवार शाम अपनी लग्जरी गाड़ी रेलवे स्टेशन के सामने पुलिस पिकेट से सटाकर खड़ी कर दी थी. अधिकारी ने बताया कि पुलिस पिकेट के बाहर कुर्सी पर बैठे कोतवाली प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने विधायक के बेटे से गाड़ी हटाने के लिए कहा था, जिसके बाद दोनों के बीच वाद-विवाद शुरू हो गया था.

पढ़ें- उत्तर प्रदेश: मैनपुरी में जहरीली चाय पीने से 3 की मौत, 1 बीमार

अधिकारी के मुताबिक, विवाद ने तूल पकड़ लिया और थोड़ी देर बाद सपा विधायक भी अपने बेटे के पक्ष में मौके पर पहुंच गए. वहीं, विधायक यादव ने मीडिया से कहा कि कोतवाली प्रभारी ने उनके बेटे से वाहन हटाने को कहा था, जिसके लिए वह तैयार हो गया था, लेकिन इसके बाद कोतवाली प्रभारी ने उनके बेटे को अपशब्द कहे तथा उन्हें व उनके बेटे को देख लेने की धमकी दी.

(भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement