Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Osama Bin Laden को बताया दुनिया का सबसे सर्वश्रेष्ठ इंजीनियर, ऑफिस में लगवा दी फोटो

UP Viral News: यूपी के एक सरकारी दफ्तर में सरकारी अधिकारी ने आतंकवादी ओसामा बिन लादेन की फोटो लगवा दी और उसे श्रद्धेय बताया है.

Osama Bin Laden को बताया दुनिया का सबसे सर्वश्रेष्ठ इंजीनियर, ऑफिस में लगवा दी फोटो

ऑफिस में लगवा दी ओसामा बिन लादेन की फोटो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जिले में एक सरकारी अधिकारी ने अपने दफ्तर में आतंकवादी ओसामा बिन लादेन (Osama Bin Laden) की फोटो लगवा दी. आम तौर पर दफ्तरों में देश के प्रधानमंत्री, राष्ट्रपति, मुख्यमंत्री या महात्मा गांधी और भीमराव आंबेडकर जैसे महापुरुषों की फोटो लगाई जाती हैं, लेकिन इस शख्स ने आतंकी की ही फोटो लगवा दी. इतना ही नहीं, इस अधिकारी ने ओसामा बिन लादेन को अपना गुरु और दुनिया का सर्वश्रेष्ठ इंजीनियर भी बता दिया.

मामला फर्रुखाबाद जिले के विद्युत वितरण निगम के दफ्तर का है. यह हरकत की है कि नवाबगंज के एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम ने. हैरानी की बात यह है कि अभी तक इस पर किसी ने कोई आपत्ति भी नहीं जताई. फोटो वायरल हो जाने के बाद यह मामला चर्चा में आ गया है.

यह भी पढ़ें- Himanta Biswa Sarma ने अपने ही मंत्री को क्यों कहा- आपकी जान से ज्यादा कीमती है देश

आतंकी लादेन को बताया 'श्रद्धेय'
इस फोटो में ओसामा बिन लादेन को 'श्रद्धेय' लिखा है. इसके अलावा, लादेन को विश्व का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता यानी इंजीनियर भी बताया है. इस बारे में एसडीओ रविंद्र प्रकाश गौतम ने कहा कि वह लादेन को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ अवर अभियंता मानते हैं इसीलिए उसकी फोटो लगवाई है.

यह भी पढ़ें- गाड़ी चलाते हुए उड़ा रहा था कैश, नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार करके कहा- करोगे स्टंट तो हम करेंगे हंट

फोटो वायरल होने के बाद जब अधीक्षण अभियंता एसके श्रीवास्तव और मुख्य अभियंता राकेश वर्मा को फोन किया गया तो दोनों अधिकारियों ने फोन तक नहीं उठाया. एसडीओ ने कई अधिकारियों के खिलाफ भी चिट्ठी लिखी थी और उन चिट्ठियों की भाषा देखकर किसी ने उनके खिलाफ कार्रवाई करने की हिम्मत ही नहीं दिखाई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement