Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला को बुलेटप्रूफ गाड़ी में ही ढेर करने की थी साजिश

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई के साथ 4 और लोगों ने मूसेवाला की हत्या की साजिश रची थी...

Moose Wala Murder Case: सिद्धू मूसेवाला को बुलेटप्रूफ गाड़ी में ही ढेर करने की थी साजिश

सिद्धू मूसेवाला एवं लॉरेंस बिश्नोई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. सूत्रों ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई के साथ 4 और लोगों ने मूसेवाला की हत्या की साजिश रची थी. इन सभी लोगों की तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई से बातचीत होती थी. इस हत्याकांड के लीड रोल में बिश्नोई ही था. वह सभी को गाइड कर रहा था. लॉरेंस के अलावा इसमें गोल्डी बराड़, सचिन थापन, अनमोल बिश्नोई और बिक्रम बराड़ शामिल थे.

कनाडा बैठे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और दुबई बैठे गैंगस्टर विक्रम बराड़ ने साजिश को अंजाम दिया और अनमोल बिश्नोई और सचिन थापन ने पूरी साजिश में अहम भूमिका निभाई.

Sidhu Moose Wala केस में दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, बताया हत्या के मास्टरमाइंड का नाम

ये पांचों गैंगस्टर मूसेवाला की रेकी से लेकर हत्या करने वाले शॉर्प शूटर्स को डायरेक्शन दे रहे थे. सूत्रों की मानें तो लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ के बाद पंजाब पुलिस की जांच में यह खुलासा हुआ है. 

यह भी खुलासा हुआ है कि लॉरेंस गैंग मूसेवाला से इस कदर खफा था कि बुलेटप्रूफ फॉर्च्यूनर में हत्या की साजिश रची गई थी. यही कारण है कि इस हत्या में रूसी वेपन एएन-94 का इस्तेमाल किया गया. इस हथियार से निकली गोली बुलेटप्रूफ कांच में भी छेद कर देती है.  

Moose Wala Murder: 'मेरे बेटे की चिता की आग अभी ठंडी नहीं पड़ी है...'

मूसेवाला की फॉर्च्यूनर किस लेवल की बुलेटप्रूफ है, यह जानने कुछ गैंगस्टर जालंधर और लालड़ गए थे. वहां उन लोगों ने अपनी फॉर्च्यूनर बुलेटप्रूफ करवाने के बहाने कंपनी के कारिंदों से बातचीत की थी. हालांकि, पंजाब पुलिस ने अभी इसकी औपचारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन सूत्र के हवाले से यह पक्की खबर आ रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement