Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटे ने अपनी ही मां को चाकू गोदकर मार डाला, नजायज संबंध का था शक

हरियाणा के सिरसा से एक दिल दहलादेने वाली खबर आई है. यहां एक बेटे को अपनी मां के चरित्र को लेकर शक था. इसी वजह से उसने मां की चाकू गोदकर हत्या कर दी है. पुलिस ने बेटे को अरेस्ट कर लिया है...

बेटे ने अपनी ही मां को चाकू गोदकर मार डाला, नजायज संबंध का था शक

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: हरियाणा के सिरसा से एक बेहद चौंकाने वाली खबर आई है. एक बेटे ने अपनी मां का कत्ल चाकू से गोदकर कर दिया है. बताया जा रहा  है कि बेटे को शक था कि मां का किसी के साथ नाजायज संबंध है. इसी बात से वह तैश में आ गया और उसने अपनी ही मां पर चाकू से कई वार किए. मां की मौके पर ही मौत हो गई. हत्या के बाद बेटा भागा नहीं, वह घर पर ही बैठा रहा. पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

सिरसा के रामपुरा ढिल्लों गांव में 55 साल की परमेश्वरी देवी उर्फ गुड्डी अपने बेटे रतन सिंह के साथ रहती थीं. वह विधवा हैं. उनके पति रामकुमार की मौत पहले ही हो चुकी है. बताया जा रहा है कि रतन सिंह को ऐसा लगता था कि उसकी मां का किसी से अवैध संबंध है, जिस वजह से वह हमेशा नाराज रहता था. 

यह भी पढ़ें, दिल्ली से सटे सोनीपत में युवक की गोलियों के भूनकर हत्या

गुरुवार को रतन सिंह ने अपनी मां पर चाकू से हमला बोल दिया. उसने परमेश्वरी देवी के शरीर पर चाकू से कई वार किए. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो परमेश्वरी देवी की मौत हो चुकी थी. पड़ोसियों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें,दर्दनाक: कर्ज के बोझ तले दबा था, पत्नी और बच्चों को दिया जहर, खुद फंदे से लटका

पुलिस अधिकारी रामकुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सिरसा अस्पताल में भेज दिया. पुलिस ने बताया कि रतन सिंह को लगता था कि उसकी मां का किसी से नाजायज संबंध है. इस वजह से वह नाराज रहता था. परमेश्वरी देवी के पति और उनके एक बेटे की पहले ही मौत हो चुकी है. घर में सिर्फ मां बेटा ही रहते थे.

पुलिस ने रतन सिंह पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे अरेस्ट कर लिया है. पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement