Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Crime News: 16 साल के किशोर को PUBG खेलने से रोका तो मां को दागीं 6 गोलियां

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. 16 साल के किशोर ने PUBG खेलने से मना करने पर मां को ही गोली मार दी...

Crime News: 16 साल के किशोर को PUBG खेलने से रोका तो मां को दागीं 6 गोलियां

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: ऑनलाइन गेमिंग का नशा किशोरों के लिए कितना खतरनाक है इससे जुड़ा एक वाकया मंगलवार को सामने आया है. 16 साल के एक किशोर को PUBG खेलने का नशा था. PUBG के नशे से तंग आकर मां ने जब उसे रोकने की कोशिश की तो उसने मां की ही गोली मारकर हत्या कर दी. यही नहीं वह 3 दिन तक मां के शव के साथ घर में ही रहा. उसने अपनी 10 साल की बहन को भी धमकाकर बाहर जाने से रोके रखा था.

जब शव सड़ने से बदबू फैलने लगी तो किशोर ने पिता को फोन कर बताया कि मां की हत्या कर दी है. किशोर के पिता सेना में अधिकारी हैं. पिता ने पुलिस को सूचना दी तब मंगलवार की देर रात पुलिस ने शव को घर से निकाला.

सेना में अफसर हैं किशोर के पिता
उत्तर प्रदेश के वाराणसी के रहने वाले नवीन कुमार सिंह सेना में जेसीओ हैं. उनकी पोस्टिंग पश्चिम बंगाल में है. नवीन का परिवार लखनऊ के यमुनापुरम कॉलोनी में रहता है. उनके परिवार में पत्नी साधना (40), 16 साल का बेटा और 10 साल की एक बेटी हैं. मंगलवार की रात ही किशोर ने पिता को विडियो कॉल कर मां की हत्या की बात कही. पहले नवीन को तो विश्वास ही नहीं हुआ, लेकिन फिर तुरंत उन्होंने अपने रिश्तेदार को फोन कर घर भेजा और पुलिस को सूचना दी. पुलिस जब घर पहुंची तो शव की हालत देखकर दंग रह गई.

पिता के पिस्टल से दागीं गोलियां
शुरुआती पूछताछ बाद पुलिस ने दावा किया कि बेटा मोबाइल पर गेम खेलने का आदी था. मां उसे बराबर रोकती थीं. शनिवार की रात भी उन्होंने बेटे को गेम खेलने से रोका. मां के रोकने से बेटा बहुत नाराज हो गया. रात करीब 2 बजे साधना गहरी नींद में थीं. उसने अपने पिता की पिस्टल निकाली और मां को गोली मार दी. उसके बाद बहन को भी डरा धमकाकर उसी कमरे में बंद कर दिया. यह जनाकारी लखनऊ पूर्व के  ADCP कासिम अबिदी ने दी.

10 साल की बच्ची शव के साथ सोती रही
छोटी बच्ची इतनी डर गई थी कि वह मासूम मां की लाश के साथ ही सोती रही. जब मंगलवार की देर रात पुलिस पहुंची तो लाश की स्थिति इतनी खराब थी चेहरा पहचान पाना मुश्किल था. कमरे में असहनीय बदबू थी. छोटी बच्ची उसी कमरे के एक कोने में सिसकियां ले रही थीं.

पुलिस को लाश के पास ही नवीन की लाइसेंसी पिस्टल मिली. पिस्टल की मैगजीन पूरी तरह खाली थी. पुलिस का मानना है कि बेटे ने मां को सारी गोलियां दाग दी हैं. पुलिस को अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement