Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CBI और नित्यानंद राय को धमकी क्यों दे रहे हैं बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव?

बिहार भारतीय जनता पार्टी यूनिट के अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा है कि तेजस्वी यादव CBI और केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय को धमकी दे रहे हैं.

CBI और नित्यानंद राय को धमकी क्यों दे रहे हैं बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव?

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की बिहार इकाई के अध्यक्ष संजय जायसवाल (Sanjay Jaiswal) ने रविवार को कहा कि सीबीआई ने उपमुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (RJD) नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को दी गई जमानत को रद्द करने के लिए अदालत का दरवाजा खटखटा कर सही कदम उठाया है. 

दिल्ली (Delhi) की एक कोर्ट ने CBI की याचिका पर तेजस्वी यादव को नोटिस जारी किया है. संजय जायसवाल ने आरोप लगाया कि तेजस्वी यादव ने एजेंसी के अधिकारियों और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को धमकी दी थी. 

Tejashwi Yadav ने बताए शादी के 'साइड इफेक्ट', शादीशुदा लोग समझ सकते हैं दर्द

किस बयान पर घिरे हैं तेजस्वी यादव?

संजय जायसवाल ने पिछले महीने तेजस्वी यादव के एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का जिक्र करते हुए कहा, 'बिहार में हर कोई जानता है कि स्थानीय बोली में ठंडा कर देंगे का क्या मतलब होता है.' तेजस्वी यादव उस प्रेस कॉन्फ्रेंस में नित्यानंद राय पर भड़क गए थे.

तेजस्वी यादव ने दी थी CBI अधिकारियों को धमकी?

बीजेपी नेता ने कहा, 'तेजस्वी यादव ने सीबीआई अधिकारियों को उनके परिवारों और सेवानिवृत्ति के बाद उनकी कमजोरियों की याद दिलाते हुए खुली धमकी भी जारी की थी. जमानत पर रहते हुए उन्हें ऐसी बातें कहने का साहस है? सीबीआई ने उनकी जमानत रद्द करने की उचित मांग की है.'

Lalu Prasad Yadav से मिलने पहुंचे मनोज बाजपेयी, तेजस्वी यादव ने बताया- 'बिहार की माटी का लाल'

गठबंधन पर भी बीजेपी ने कसा तंज

तेजस्वी यादव का नाम भ्रष्टाचार के एक मामले से जुड़ा है जो उस समय से संबंधित है जब उनके पिता लालू प्रसाद रेल मंत्री थे, हालांकि वह तब खुद नाबालिग थे. संजय जायसवाल ने उन आरोपों का भी खंडन किया कि आठ सालों से केंद्र की सत्ता पर काबिज भाजपा की कानूनी तकरार में भूमिका थी.

बिहार में तेजस्वी का बड़ा ऐलान, स्वास्थय विभाग में जल्द होंगी 60,000 भर्तियां

संजय जायसवाल ने कहा, 'तेजस्वी यादव के खिलाफ ज्यादातर जानकारी राज्य में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार द्वारा प्रदान की गई थी. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका किस तरह का गठबंधन हो सकता है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement