Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Udaipur Murder: बाइक से भाग रहे थे अजमेर, पुलिस ने 170 KM. पीछा कर धर दबोचा

उदयपुर में तालीबानी अंदाज में किए गए हत्या के दोनों आरोपियों को पुलिस ने राजसमंद के भीम इलाके से धर दबोचा. इन्हें नाटकीय अंदाज में पकड़ा गया. पढ़ें हमारे रिपोर्टर देवेंद्र शर्मा की रिपोर्ट...

Udaipur Murder: बाइक से भाग रहे थे अजमेर, पुलिस ने 170 KM. पीछा कर धर दबोचा

उदयपुर के हत्यारों को धर दबोचते पुलिस वाले

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: पुलिस ने उदयपुर में वीभत्स तरीके से दर्जी की हत्या करने वाले आरोपी मोहम्मद गौस और मोहम्मद रियाज जब्बार को धर दबोचा है. इन दोनों को घटनास्थल से 170 किलोमीटर दूर राजसमंद जिले के भीम इलाके से पकड़ा गया. ध्यान रहे कि इन दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने की वजह से दिनदहाड़े हत्या कर सनसनी फैला दी थी. वरदात के बाद से ही दोनों फरार हो गए थे.

इन दोनों ने वहशी अंदाज में इस हत्याकांड का वीडियो भी पोस्ट किया. इस वीडियो के वायरल होते ही न सिर्फ उदयपुर बल्कि पूरे राजस्थान में लोग आक्रोशित हो उठे. प्रदेश का पूरा प्रशासनिक अमला सक्रिय हो गया. खुफिया एजेंसियां चौकन्ना हो गईं. वीडियो वायरल होने के कुछ देर के बाद ही पुलिस को इन दोनों के राजसमंद में होने के इनपुट मिले. इनपुट मिलते ही इलाके की घेराबंदी शुरू हो गई.

यह भी पढ़ें, Udaipur में भारी बवाल! जानिए नुपुर शर्मा के किस बयान से नाराज है मुस्लिम समाज

राजसमंद के एसपी सुधीर चौधरी ने बातया कि जैसे ही हमें यह सूचना मिली कि दोनों राजसमंद में हैं तो हमने ए ग्रेड की नाकाबंदी कर दी. तुरंत इन्हें पकड़ने के लिए 10 टीमों का गठन किया गया. 

इन दोनों दरिंदों को पकड़ने का घटनाक्रम भी नाटकीय रहा. पुलिस को जब इसकी सूचना मिली की दोनों भीम-देवगढ़ इलाके की तरफ बाइक से भागे हैं. तुरंत उनकी लोकेशन ट्रेस की गई. पुलिस ने नेशनल हाई-वे-8 पर भीम में बने डाक बंगले के बाहर नाकाबंदी की. नाकाबंदी देख दोनों भीम कस्बे में घुस गए. भीम कस्बा से होते हुए दोनों अजमेर की तरफ जाने लगे. लेकिन, अगले मोड़ पर पुलिस के बिछाए जाल में फंस गए. इन दोनों को डिप्टी एसपी राजेंद्र सिंह की टीम ने धर दबोचा. पकड़ने के दौरान दोनों ने पुलिस से हाथापाई कर भागने की कोशिश भी की. इसी बीच 10-15 जवान और पहुंच गए और उन्हें काबू में कर लिया. 

यह भी पढ़ें, नूपूर शर्मा का समर्थन करने पर दिनदहाड़े काट दिया सिर, उदयपुर में फैला तनाव, इंटरनेट बंद

पुलिस ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी उदयपुर के सूरजपोल क्षेत्र के रहने वाले हैं. इनका नाम मोहम्मद गौस और मोहम्मद रियाज जब्बार है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement