Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Udaipur Murder: टेरर कनेक्शन है या नहीं? एनआईए ने दिया इस सवाल का बड़ा जवाब 

Udaipur Murder Terror Connection: उदयपुर मर्डर केस की आतंकी हमले के एंगल से भी जांच की जा रही है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों आरोपियों में से एक ने पाकिस्तान में जाकर ट्रेनिंग ली थी. हालांकि, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में टेरर एंगल नहीं होने का दावा किया था. एनआईए ने खुद इस मुद्दे पर बयान जारी किया है. 

Udaipur Murder: ट�ेरर कनेक्शन है या नहीं? एनआईए ने दिया इस सवाल का बड़ा जवाब 

आरोपी का पाकिस्तान लिंक?

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उदयपुर मर्डर केस में पाकिस्तान और आतंकी संगठन का हाथ होने की भी आशंका जताई जा रही है. आरोपी चरमपंथी संगठन के सदस्य भी थे. आरोपियों ने हत्या का वीडियो भी बनाया था और हत्या भी आईएस (ISIS) के अंदाज में की थी. फिलहाल एनआईए हर एंगल से इस मामले की तहकीकात कर रही है. आतंकी कनेक्शन होने को लेकर खुद जांच एजेंसी ने बयान जारी किया है. 

NIA ने टेरर कनेक्शन पर कही बड़ी बात
जांच एजेंसी ने बयान जारी कर कहा है कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि उदयपुर मर्डर में आतंकी कनेक्शन नहीं है. फिलहाल इस मुद्दे पर कुछ भी कहना ठीक नहीं है क्योंकि जांच चल रही है. हत्याकांड की जांच फिलहाल शुरुआती चरण में है. 

बता दें कि अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों आरोपियों में से एक मोहम्मद गौस के बारे में पता चला है कि उसने पाकिस्तान में हथियार चलाने की ट्रेनिंग ली थी. साथ ही, गौस के फोन डिटेल भी खंगाले जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: उदयपुर हत्याकांड में बड़ा एक्शन, SP-IG पर गिरी गाज, अजमेर जेल में शिफ्ट हुए आरोपी

AJMER Jail शिफ्ट किया गया आरोपियों को 
उदयपुर हत्याकांड पर चौतरफा घिरी अशोक गहलोत सरकार ने पुलिस  अधिकारियों के खिलाफ एक्शन मोड में आ गई है. राजस्थान सरकार ने एसपी और आईजी को हटा दिया है. हिंदू टेलर कन्हैयालाल की हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को अजमेर जेल (Ajmer high-security jail) में शिफ्ट कर दिया गया है. 

बता दें कि अजमेर जेल हाई सिक्योरिटी वाली जेल में मानी जाती है. केस की संवेदनशीलता को देखते हुए सरकार ने यह फैसला लिया है. पीड़ित परिवार से सीएम गहलोत ने मुलाकात की है और मुआवजे का भी ऐलान किया है. 
 

यह भी पढ़ें: कन्हैयालाल के समर्थन में VHP ने किया जयपुर बंद, मुस्लिम संगठनों ने भी दिया सहयोग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement