Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bihar Crime News: चाची-भतीजे के बीच था 'संबंध', पकड़े जाने पर चाचा को मार डाला

बिहार के दरभंगा जिले में एक शख्स की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी का भतीजे के साथ अवैध संबंध था इसी वजह से उसकी हत्या की गई. पढ़ें हमारे रिपोर्टर मुकेश कुमार की रिपोर्ट...

Bihar Crime News: चाची-भतीजे के बीच था 'संबंध', पकड़े जाने पर चाचा को मार डाला

सुशील कुमार महतो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: बिहार से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली खबर सामने आई है. यह घटना दरभंगा जिले की है. जिले के एपीएम थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में एक भतीजे का चाची के साथ शारीरिक संबंध था. जब चाचा को दोनों के संबंध के बारे में जानकारी मिली तो चाची और भतीजे ने मिलकर चाचा की हत्या कर दी. 

पुलिस ने बताया कि मृतक का नाम बेचन महतो है. बेचन महतो की हत्या उस वक्त हुई जब वह अपनी दुकान पर सो रहे थे. बेचन की हत्या गले में चाकू मार की गई.

यह भी पढ़ें, शादी से इनकार पर सिरफिरे आशिक ने फेंका तेजाब, मौत

थाना प्रभारी बिरजू पासवान ने खुलासा किया कि बेचन महतो के भतीजे सुशील कुमार महतो का मृतक की पत्नी से पिछले 3 सालों से अवैध संबंध था. पुलिस के मुताबिक सुशील ने अपनी चाची को फोन भी गिफ्ट किया था. दोनों की फोन पर लंबी बातचीत होती थी. मौका देखकर दोनों संबंध भी बनाते थे.

पुलिस ने बताया कि एक दिन दोनों को शारीरिक संबंध बनाते हुए बेचन यादव ने देख लिया. इसके बाद घर में जमकर हंगामा हुआ. फिर दोनों ने बेचन महतो की हत्या की योजना बनाई और मौके की फिराक में थे.  एक दिन जब बेचन दुकान पर सो रहे थे तो उनकी गर्दन पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी.

पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. हालांकि, इस दौरान दोनों ने साथ रहने की कसमें खाईं. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement