Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jabalpur में जवान की हैवानियत, बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा, वीडियो वायरल

Jabalpur Railway Station: मध्य प्रदेश के जबलपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो मध्य प्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन का है. इस वीडियो में हम देखते हैं कि एक जवान एक बुजुर्ग की बुरी तरह पिटाई करता है...

Jabalpur में जवान की हैवानियत, बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा, वीडियो व�ायरल

जबलपुर रेलवे स्टेशन पर बुजुर्ग की पिटाई करता पुलिस का जवान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिन्दी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Viral Video) पर वायरल हो रहा है जिसको देखकर आपकी रूहें कांप उठेंगी. बताया जा रहा है कि यह वीडियो जबलपुर रेलवे स्टेशन का है. वीडियो में दिख रहा है कि एक नौजवान पुलिस वाला एक बुजुर्ग को बेरहमी से पीट रहा है. वह इतनी बेरहमी से पिटाई कर रहा कि देखने वाले भी चीख उठते हैं. शुरू में यह पता नहीं चल पाया था कि जवान रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) का है या फिर मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Paradesh Police) का. बाद में इसकी पहचान मध्य प्रदेश पुलिस के जवान के रूप में हुई है. इसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है.

यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. ऐसा लग रहा है कि इस वीडियो को ट्रेन में ही बैठे किसी शख्स ने बनाया है. पुलिस वाला उस बुजुर्ग की पिटाई क्यों कर रहा है यह भी अभी तक साफ नहीं हो पाया है. 

यह भी पढ़ें, मध्य प्रदेश में एक ही रस्सी से लटकी मिलीं 3 बहनें, जांच में जुटी पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जबलपुर आरपीएफ ने स्वीकार किया है कि ऐसी घटना हुई है. आरपीएफ का कहना है कि इस सिलसिले में स्टेशन पर जो वेंडर्स हैं उनसे बात की गई है. वे स्वीकार रहे हैं कि ऐसी घटना हुई थी. लेकिन, अभी तक पीड़ित बुजुर्ग की पहचान की जा सकी है.

यह भी पढ़ें, बिहार पुलिस का अमानवीय चेहरा, शव के पैर में रस्सी बांधकर घसीटा

वीडियो आपको विचलित कर सकता है. डीएनए हिन्दी आपसे अनुरोध करता है कि अगर आप बेहद संवेदनशील हैं तो वीडियो नहीं देखें. हम वीडियो में देखते हैं कि जवान बुजुर्ग को पहले बेरहमी से पीटता है. फिर उसे घसीटते हुए प्लेटफार्म के किनारे लेकर जाता है. उसे प्लेटफार्म से लटकाकर बुरी तरह मारता है. 

सस्पेंड कर दिया गया है मध्य प्रदेश पुलिस का जवान
आरोपी जवान रेलवे पुलिस बल का नहीं बल्कि मध्य प्रदेश पुलिस का है. उसकी पहचान जाहिर नहीं की गई है, लेकिन वह रीवा (Rewa) में तैनात है. उसे तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है. रीवा के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बुजुर्ग को पीटने वाले पुलिस कॉन्स्टेबल की पहचान होने के बाद हमने उसे सस्पेंड कर दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement